... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "बढ़ते" अपराध पर लगाम कसना पहली प्राथमिकता,संतलाल"आयाम" ने ग्रहण किया पदभार, सौंपी गई पत्थलगांव टीआई की जिम्मेदारी।

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : "बढ़ते" अपराध पर लगाम कसना पहली प्राथमिकता,संतलाल"आयाम" ने ग्रहण किया पदभार, सौंपी गई पत्थलगांव टीआई की जिम्मेदारी।

 


पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,18 दिसम्बर 2020

By प्रदीप ठाकुर

पत्थलगांव थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे चोरियों व अपराधों के बीच जिले के पुलिस अधीक्षक बालाजी राव ने पत्थलगांव थाने की जिम्मेदारी निरीक्षक संतलाल आयाम को सौंपी है।उन्होंने पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रवार्ता को बताया कि पत्थलगांव क्षेत्र में बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाना उनकी पहली प्राथमिकता होगी।

आपको बता दें कि टीआई संतलाल आयाम पहले भी पत्थलगांव थाने में पदस्थ रह चुके हैं जिन्होंने अपने कार्यकाल में अपराधों पर अंकुश लगाने का बेहतर कार्य किया था।कुछ महीनों पहले उन्हें कांसाबेल थाने की जिम्मेदारी दी गई थी वहीं पत्थलगांव में दूसरे थानेदार की पदस्थापना की गई थी।

राज्य शासन की तबादला सूची में यहां पदस्थ थानेदार मोहसिन खान का अन्यत्र तबादला होने के बाद पत्थलगांव में संतलाल आयाम के पदस्थापना की मांग उठी।जिसके बाद संतलाल आयाम को पुनः पत्थलगांव थाने में पदस्थ किया गया है।

पत्थलगांव में पुनः आयाम की पदस्थापना से एक बार फिर से अपराधों पर अंकुश लगने की उम्मीद नगरवासी कर रहे हैं।





Post a comment

0 Comments