... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कलेक्टर महादेव कावरे ने जिले के 12 राईस मिलरों को जारी किया नोटिस,सत्यापित बारदाना उपलब्ध नहीं कराए जाने पर होगी एकपक्षीय कार्रवाई ...?

ब्रेकिंग पत्रवार्ता : कलेक्टर महादेव कावरे ने जिले के 12 राईस मिलरों को जारी किया नोटिस,सत्यापित बारदाना उपलब्ध नहीं कराए जाने पर होगी एकपक्षीय कार्रवाई ...?

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता 29 दिसम्बर 2020
By योगेश थवाईत 

कलेक्टर महादेव कावरे ने खरीफ विपणन वर्ष 2020-21 हेतु जिले के राईस मिलरों से प्राप्त होने वाले सत्यापित बारदानों की प्रगति के संबंध में समीक्षा किया गया था और धीमी प्रगति पर नाराजगी जाहिर करते  हुए जिले के 12 राईस मिलरों को जवाब तलब करके कारण बताओं नोटिश जारी किया गया था।

 कलेक्टर ने एएमबीई एग्रो इण्डस्ट्रीज पोंगरो, कांसाबेल के एएमबीई एग्रो इण्डस्ट्रीज यूनिट-2 पत्थलगांव अनंत एग्रो इण्डस्ट्रीज, बगीचा विकासख्ंड के जय अम्बे राईस मिल, पत्थलगांव विकासखंड के कस्तूरी देवी राईस मिल, पत्थलगांव विकासख्ंड के कौशल पोहा एग्रो इंण्डस्ट्रीज, पत्थलगांव विकासखंड के कृष्णा एग्रो प्रोडक्ट, पत्थलगांव विकासख्ंड मां कमला श्री राईस मिल, विमल राईस इण्डस्ट्रीज, मारूति राईस मिल, मित्तल ट्रेडर्स, कांसाबेल विकासखंड के रानी सति राईस मिल को नोटिस जारी करते हुए कहा है कि आपके द्वारा समितियों मार्कफेड संग्रहण केन्द्र में 28 दिसम्बर 2020 तक बारदाना उपलब्ध कराया जाने की स्थिति 20 प्रतिशत् है।

जो खेदजनक है मिलर के सत्यापित बारदाना प्रदाय किए जाने के संबंध में पूर्व में भी आपको निर्देशित किया गया है पंरतु आपके द्वारा रूचि न दिखते हुए उच्चाधिकारियों के आदेशों की अवहेलना की गई जो कदाचरण की श्रेणी में आता है।

इस संबंध में 31 दिसम्बर तक सत्यापित बारदाना का निर्धारित लक्ष्य का 40 प्रतिशत् बारदाना उपलब्ध करते हुुए 03 दिवस के भीतर अद्योहस्ताक्षरकर्ता के समक्ष में उपस्थित होकर जवाब प्रस्तुत करें। समयावधि में जवाब प्राप्त नहीं होने पर यह मान लिया जाएगा कि इस संबंध में आपको कुछ नहीं करना है एकपक्षीय कार्यवाही की जाएगी।

Post a comment

0 Comments