... कोरोना विस्फोट : पत्रकार परिवार समेत 11 कोरोना पॉजिटिव,कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के बाद प्रशासन ने लिया था पूरे मोहल्ले का सैम्पल,प्रशासन अलर्ट,बढ़ सकता है आंकड़ा...पत्थलगांव बनेगा कंटेन्मेंट जोन...?

कोरोना विस्फोट : पत्रकार परिवार समेत 11 कोरोना पॉजिटिव,कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत के बाद प्रशासन ने लिया था पूरे मोहल्ले का सैम्पल,प्रशासन अलर्ट,बढ़ सकता है आंकड़ा...पत्थलगांव बनेगा कंटेन्मेंट जोन...?

 


पत्थलगांव, टीम पत्रवार्ता,01 सितंबर 2020

जशपुर जिले के पत्थलगांव से बड़ी खबर आ रही है जहां पत्रकार परिवार समेत 11 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।गौरतलब है कि आज पत्थलगांव में एक 55 वर्षीय व्यवसायी की मौत के बाद एहतियातन पूरे मोहल्ले में लगभग 65 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया।जिसमें 11 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि पत्थलगांव के कोयला फैक्ट्री गली में एक परिवार में दर्जन भर संक्रमण का मामला कुछ दिनों पहले आया था।आज एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई।जिसके बाद प्रशासन ने मोहल्ले के आस पड़ोस के संपर्क में आए लोगों का टेस्ट लिया,जिसमें 3 महिला 3 पुरूष व 3 बच्चों समेत 2 अन्य कुल 11 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे ने 11 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि करते हुए बताया कि पूरे पत्थलगांव को 7 दिनों के लिए कंटेन्मेंट जोन घोषित कर दिया गया है।एहतियातन बड़ी संख्या में टेस्ट की आवश्यकता है।लगातार मामले बढ़ने से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।


Post a comment

0 Comments