... सरोकार : "सांसद" से शिकायत के बाद अब इस सड़क पर सख्त हुईं गोमती साय,कहा..तत्काल सुधारें...वरना.......?

सरोकार : "सांसद" से शिकायत के बाद अब इस सड़क पर सख्त हुईं गोमती साय,कहा..तत्काल सुधारें...वरना.......?


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,29 जून 2020

जशपुर की सड़कों की दुर्दशा की शिकायत पर सख्त हुई सांसद गोमती साय ने अब बगीचा से जशपुर तक स्टेट हाइवे मुख्य मार्ग पर भितघरा से नारायणपुर की सड़क के जल्द सुधार के लिए मोर्चा खोल दिया है।उन्होंने संबंधित विभाग को जल्द सड़क के सुधार का निर्देश दिया है।

इन दिनों रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सांसद गोमती साय जशपुर की सड़कों को लेकर काफी गंभीर दिख रही है पिछले दिनों श्रीमती साय ने पत्थलगांव से कांसाबेल नेशनल हाइवे का दौरा कर NH विभाग को जमकर फटकार लगाई थी और तत्काल काम शुरू करने को कहा था जिसके बाद NH विभाग ने हरकत में आते हुए सुधार कार्य शुरू कर दिया है।


अब सांसद गोमती साय को शिकायत मिली है कि बगीचा से जशपुर स्टेट हाइवे मुख्य मार्ग काफी जर्जर हो चुका है जिसमे भितघरा से नारायणपुर तक सड़क की स्थिति बद से बदत्तर हो चुकी है जिसमे वाहन चलना तो दूर ठीक से साइकिल तक नही चल सकती है।

सांसद गोमती साय ने शिकायत मिलने के बाद तख्ल लहजे में विभाग को चेताया है कि भितघरा से लेकर नारायणपुर तक तत्काल प्रशासन व विभाग सड़क का मरम्मत कार्य करे उन्होंने कहा कि बगीचा से जशपुर तक स्टेट हाइवे मुख्य मार्ग में भितघरा से लेकर नारायणपुर तक स्थिति बारिश की वजह से बद से बत्तर हो चुकी है इस सड़क में सड़क तो है ही नहीं सिर्फ गड्ढे नजर आते है।

सांसद ने सख्त लहजे में विभाग को चेताया है कि कुछ दिन पहले ही रायकेरा भितघरा समेत इस मार्ग पर पैचिंग का घटिया कार्य हुआ है जिसमें ठेकेदार द्वारा अत्यंत निकृष्ट कार्य किया गया है।जिसकी जांच कर कार्यवाही की मांग उन्होंने की है।

सरबकोम्बो ग्राम के निवासी बारिश से पहले धूल से परेशान थे और अब कीचड़ से परेशान हैं यह सड़क चलने लायक ही नही है जिस कारण क्षेत्र वासियो को जिला मुख्यालय जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।






Post a comment

0 Comments