... BIG ब्रेकिंग - "कोटवार" की शिकायत पर BJP के पूर्व "विधायक" जिलाध्यक्ष समेत दर्जन भर "भाजपा" कार्यकर्ताओं के खिलाफ "FIR" दर्ज,देखें किस पर किन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला...?

BIG ब्रेकिंग - "कोटवार" की शिकायत पर BJP के पूर्व "विधायक" जिलाध्यक्ष समेत दर्जन भर "भाजपा" कार्यकर्ताओं के खिलाफ "FIR" दर्ज,देखें किस पर किन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला...?


महासमुंद,टीम पत्रवार्ता,06 जून 2020

प्रदेश में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बड़ी खबर महासमुंद से आ रही है जहाँ बीजेपी के 3 पूर्व विधायकों  समेत 12 बीजेपी कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया गया है जिले के वर्तमान भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रुप कुमारी चौधरी,पूर्व विधायक रामलाल चौहान,पूर्व विधायक डा विमल चोपडा सहित अन्य पर ग्राम कलेण्डा के क्वारेंटाइन सेंटर मे जाने के बाद  मामला दर्ज किया गया है।उल्लेखनीय है कि शासन द्वारा बनाए गए नियमों के तहत ड्यूटी के अलावा  कोई भी व्यक्ति क्वारंटाईन सेंटर में प्रवेश नहीं कर सकता

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महासमुंद जिले के सिंघोड़ा थाना में उक्त व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।ग्राम कलेण्डा के कोटवार महतलाल दीप ने मामले की शिकायत की है जिसमे उन्होंने बताया है कि ग्राम कलेण्डा स्थित शासकीय उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय को शासन द्वारा क्वारेन्टाईन सेंटर बनाया गया है। जिसमें बाहर से आये हुए उन्तीस लोगों को रखा गया है।


5 जून को शाम करीबन 04:30 बजे के आसपास डा0 विमल चौपडा, रूप कुमारी चौधरी, रामलाल चौहान, त्रिलोचन पटेल, धनेस नायक, राजेन्द्र उपवेजा, कामता पटेल, संतराम साहू, विक्की गुरू दत्ता, संजय डडसेना, मोहन कनौजे एवं आनंद बरिहा क्वारेन्टाईन सेंटर आये और गेट  खोलने बोले जिसपर कोटवार व उसके साथी ने गेट नहीं खोला और अन्दर जाने से मना करने लगे तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हमें नहीं पहचानते हो क्या कहते हुए जबरदस्ती गेट खोलकर क्वारेन्टाईन सेंटर के अन्दर घूस गए और वहां रह रहे लोगों से बातचीत करने लगे। 

एडिशनल एसपी मेधा टेम्भूलकर साहू ने बताया कि अनाधिकृत रुप से क्वारनटाईन सेंटर में घुसने का मामला आया है,सभी का स्वास्थ्य परीक्षण कराने के बाद उन्हें होम क्वारंटाईन किया गया है।प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश किये जाने के कारण  पूर्व विधायकों समेत 12 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।



Post a comment

0 Comments