... सरोकार : छत्तीसगढ़ में अब सभी "POLICE" वालों का होगा कोरोना COVID19 टेस्ट, DG पुलिस ने दिए निर्देश...पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर

सरोकार : छत्तीसगढ़ में अब सभी "POLICE" वालों का होगा कोरोना COVID19 टेस्ट, DG पुलिस ने दिए निर्देश...पूरी खबर सिर्फ पत्रवार्ता पर



रायपुर,टीम पत्रवार्ता,26 अप्रैल 2020

कोरोना संकटकाल में डॉक्टरों के साथ पुलिस भी चौबीसों घंटे ड्यूटी पर तैनात है। पुलिस जवानों के लगातार लोगों के संपर्क में आने के कारण उनमें भी कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है।देश के अलग अलग हिस्सों में पुलिस के जवानों में कोरोना संक्रमण फैलने के मामले सामने आ चुके हैं।जिसके बाद अब छत्तीसगढ़ पुलिस महानिदेशक ने सभी पुलिस कर्मचारी अधिकारियों के कोरोना जांच के आदेश दिए हैं।

डीजी पुलिस डीएम अवस्थी ने राज्य के सभी 28 जिलों के पुलिस अधीक्षकों को पत्र लिखकर पुलिस कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट करवाने के निर्देश दिए हैं।

खासकर 45 वर्ष से ऊपर के या हार्ट,डाइबिटीज जैसी बीमारियों से ग्रसित जवानों के जल्द से जल्द कोरोना टेस्ट के निर्देश जारी किए गए हैं।


हालांकि निर्देश में यह स्पष्ट है कि टेस्ट के लिए जवानों को थोड़ी-थोड़ी संख्या में ही भेजा जाए,जिससे पुलिस व्यवस्था में कोई व्यवधान पैदा ना हो,जो पुलिस कर्मचारी सक्रिय रूप से ड्यूटी में तैनात नही हैं उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जाएगा।








Post a comment

0 Comments