... ब्रेकिंग पत्रवार्ता :"कोरोना संक्रमण" के रोकथाम के लिए "मुस्लिम समाज" आया सामने,"जुम्मे की नमाज" घर पर अदा करने का लिया गया निर्णय

ब्रेकिंग पत्रवार्ता :"कोरोना संक्रमण" के रोकथाम के लिए "मुस्लिम समाज" आया सामने,"जुम्मे की नमाज" घर पर अदा करने का लिया गया निर्णय



जशपुर,टीम पत्रवार्ता,26 मार्च 2020

विश्व मे फैली महामारी कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के मद्देनजर जिले की बगीचा अंजुमन इस्लामिया गौसिया कमेटी ने अहम निर्णय लेते हुए जुम्मे की नमाज अपने घरों पर अदा करने का निर्णय लिया है।

बगीचा के स्थानीय मस्जिद समेत बगीचा विकासखण्ड के सभी मस्जिदों में जुम्मे की नमाज अदा न करते हुए अपने घर पर ही नमाज अदा करने का निर्णय मुस्लिम भाइयों ने लिया है।

सदर जफीर चिस्ती ने पत्रवार्ता से चर्चा करते हुए बताया कि SDM रोहित व्यास के आदेश के बाद यह निर्णय लिया गया है कि सभी अपने घरों पर ही जुम्मे की नमाज अदा करें।जफीर चिस्ती ने बताया कि देश की मौजूदा हालात को गौर करते हुऐ एहतियात बरतना निहायत ज़रूरी है।
               
कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को देखते हुए राष्ट्र हित में मुस्लिम समाज ने यह निर्णय लिया है।मुस्लिम समाज के द्वारा मानवता को सबसे बड़ा धर्म मानते हुए मानवता की रक्षा के लिए जो कदम उठाया गया है उसकी खूब सराहना की जा रही है।

Post a comment

0 Comments