... BREAKING पत्रवार्ता: अमीत जोगी ICU में भर्ती,हालत गंभीर, देर रात CIMS से भेजा गया अपोलो,राज्य शासन पर लगाए गंभीर आरोप Video..

Recents in Beach


BREAKING पत्रवार्ता: अमीत जोगी ICU में भर्ती,हालत गंभीर, देर रात CIMS से भेजा गया अपोलो,राज्य शासन पर लगाए गंभीर आरोप Video..







बिलासपुर, 07 सितंबर 2019 (टीम पत्रवार्ता)

जूनियर जोगी अमित को देर रात सीने में दवाब और बेचैनी की शिकायत के बाद सिम्स अस्पताल से अपोलो हॉस्पिटल रिफर किया गया है। यहां  ICU में भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है। डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर बताया है। 

दरअसल हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद देर रात अमित जोगी को पेंड्रा उप जेल से बिलासपुर के सिम्स अस्पताल रिफर किया गया है। यहां स्थिति को देखते हुए आईसीसीयू में भर्ती कर उनका इलाज शुरू हुआ।

इससे पहले तबीयत बिगड़ने के बाद अमित जोगी को पेंड्रा उपजेल से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति को देखते हुए उन्हें सिम्स रिफर किया। 

सिम्स में भी स्थिति नियंत्रण में नहीं आने के बाद देर रात अमित को सिम्स से अपोलो रिफर किया गया है। यहाँ ICU में भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है अमित को अवचेतन अवस्था में ऑक्सीजन के साथ अपोलो लाया गया है।

इधर अमित जोगी के साथ आये जोगी कांग्रेस से बलोदाबाजार के विधायक प्रमोद शर्मा ने अमित जोगी के इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाते हुए सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किया है। उनका आरोप है सरकार के इशारे में अमित जोगी के स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। 

गौरतलब है कि 3 सितंबर को अमित जोगी की गिरफ्तारी के बाद उन्हें न्यायालय ने 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया था। जिसके बाद 4 सितंबर को देर रात अमित जोगी की तबीयत बिगड़ी, उन्हें स्थानीय अस्पताल में चेकअप के लिए ले जाया गया यहाँ चेकअप के बाद उन्हें वापस जेल भेज दिया गया।

शुक्रवार की देर शाम एक बार फिर अमित जोगी का ब्लड प्रेशर हाई हो गया, जिसके बाद स्थानीय उपचार के बाद उन्हें सिम्स और देर रात सिम्स से अपोलो रिफर किया गया है। 

Post a Comment

0 Comments