... चिकित्सक के तबादले से नागरिक परेशान,तबादला रोकने शासन प्रशासन से गुहार..

Recents in Beach


चिकित्सक के तबादले से नागरिक परेशान,तबादला रोकने शासन प्रशासन से गुहार..


                        
पत्थलगांव,प्रदीप @पत्रवार्ता 2 सितंबर 2019

पत्थलगांव शासकीय अस्पताल के डॉ संतोष पटेल के स्वयं स्थानांतरण करा लेने के बाद खासकर यहां के ग्रामीणों में इस फैसले का जमकर विरोध किया जा रहा है।

जिसे लेकर ग्रामीण अंचल के लोगों ने  जशपुर कलेक्टर एवं स्वास्थ्य मंत्री को इनके स्थानांतरण पर रोक लगाने के लिए एसडीएम के नाम  ज्ञापन भी सौंपा है । 

ग्रामीण इलाके के नागरिक रोहित यादव,शंकर सिंह,जयराम यादव,सुखराम पैंकरा आदि ने ज्ञापन के माध्यम से डॉक्टर संतोष पटेल के ट्रांसफर को रोकने की मांग की है।

ग्रामीणों का मानना है कि संतोष पटेल अनुभवी होने के साथ साथ पूरे अंचल में अपनी सेवा देने के लिए ख़ासे लोकप्रिय हैं। उनकी जब भी जरूरत होती है ग्रामीण अंचल में वे निःस्वार्थ सेवा देते हैं।जिसके कारण ग्रामीण क्षेत्रों को इनकी सेवा का विशेष लाभ हमेशा प्राप्त होता है।

ग्रामीणों का मानना है कि यदि वे यहां से चले गए तो अस्पताल में मात्र दो अनुभवी चिकित्सक बच जाएंगे जिसका खामियाजा यहां की ग्रामीण जनता को उठाना पड़ेगा।

स्वास्थ्य जनित समस्या को लेकर स्थानीय नागरिक खासे चिंतित हैं।ग्रामीणों ने इस विषय पर सरकार औऱ प्रशासन को ज्ञापन सौप कर ट्रांसफर रोके जाने का निवेदन किया है ।

Post a Comment

0 Comments