... पत्रवार्ता ब्रेकिंग :विधायक के जन्म दिन पर हुआ था "बलवा "एक ही परिवार के 5 लोगों पर FIR दर्ज,पुरे खानदान को आग लगाने की दी थी धमकी...?

पत्रवार्ता ब्रेकिंग :विधायक के जन्म दिन पर हुआ था "बलवा "एक ही परिवार के 5 लोगों पर FIR दर्ज,पुरे खानदान को आग लगाने की दी थी धमकी...?


पत्थलगाँव,टीम पत्रवार्ता,4 सितम्बर 2019

जशपुर जिले की पत्थलगाँव पुलिस ने पुरे खानदान को आग लगाकर जलाने की धमकी देने वाले रोहिला बंधुओं के खिलाफ बलवा का मामला पंजीबद्ध कर लिया है

मामला है एक सितम्बर का पत्थलगाँव विधायक रामपुकार सिंह  के जन्म दिवस के अवसर पर पत्थलगाँव के हरियाणा पंचायती शाला पत्थलगांव में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था ।जहाँ अम्बेडकर नगर निवासी प्रार्थी रोशन फोटवानी भी उपस्थित था जिसे कार्यक्रम में खाने पीने की व्यवस्था देखने की जिम्मेदारी दी गई थी 

शिकायत के अनुसार इस दौरान सचिन रोहिला ने रोशन फोटवानी को जलील करते हुए उससे कहा कि तुम लोग पहले खाना खा लो दिन भर जो विधायक की सेवा किए हो उसके लेबर पेमेन्ट में तुम्हारा पैसा कट जायेगाइस बात को सुनकर प्रार्थी ने उसे समझाईश दी और कहा कि इस प्रकार का बात न करे

जिसके बाद सचिन ने उसे बाहर निकलने को कहा और धमकी दी कि तु बाहर निकल तेरे साथ पुरे खानदान को आग लगा दुंगा

इस बात से डरकर प्रार्थी रोशन फोटवानी चुपचाप छुपकर अपने दुकान चला गयाकुछ देर बाद सचिन रोहिला अपने परिवार के अन्य सदस्यों अशोक रोहिला, मंयक रोहिला, दिपेश रोहिला, मनीष रोहिला उर्फ गोलू के साथ उसके दुकान पर आया और गाली गलौज करने लगा।

उन्होंने मिलकर दुकान के सामान को बाहर फेंक दिया और पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की।प्रार्थी पर उन्होंने हाथ मुक्के और पैर से वार भी किया।बेतरतीब मारपीट के दौरान उनके दुकान का गल्ला भी खुला हुआ था।मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पंहुच गई जिन्हें देखकर वे  वहां से भाग निकले।



पत्थलगांव थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामले में रोशन की शिकायत पर सचिन,दीपेश,मनीष,मयंक व अशोक के खिलाफ आईपीसी की धारा  149,294,323,427,506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

वहीं सचिन ने शिकायत की है कि उनके परिवार की महिला के बारे में रोशन द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया गया व उसके साथ गाली गलौज कर उसे जान से मारने की धमकी दी गई।जिसपर पत्थलगांव पुलिस ने रोशन के विरुद्ध भी मामला दर्ज कर लिया है व प्रकरण की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments