... BREAKING पत्रवार्ता:तेज़ रफ्तार का कहर,बस ने बाईक सवार को रौंदा फिर यात्रियों को ले गया मौत के मुहाने तक, दूसरे मामले में पिकअप ने ली सायकल सवार की जान..

Recents in Beach


BREAKING पत्रवार्ता:तेज़ रफ्तार का कहर,बस ने बाईक सवार को रौंदा फिर यात्रियों को ले गया मौत के मुहाने तक, दूसरे मामले में पिकअप ने ली सायकल सवार की जान..







बिलासपुर,26अगस्त2019(पत्रवार्ता) सड़क हादसे में फिर एक बाईक सवार युवक की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है तेज़ रफ्तार बस के चपेट में आने से हादसा हुआ है। हादसे में बस सवार यात्रियों को भी चोट आयी है। इधर एक अन्य मामले में तेज रफ्तार पिकप के चपेट में आकर सायकल सवार युवक की भी जान चले गयी है। 


मिली जानकारी के मुताबिक पहली घटना रतनपुर थाना क्षेत्र के खैरा के पास की बताई जा रही है। जहाँ पचरा निवासी शंकर पोर्ते घर के किसी काम से बाईक पर निकला था। इसी बीच बिलासपुर से बेलगहना की ओर जा रही पुष्पराज ट्रेवल्स की बस ने शंकर को चपेट में ले लिया। जिससे शंकर की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। 


इधर घटना के बाद तेज़ रफ्तार अनियंत्रित बस सड़क से नीचे खेत में जा घुसी। बस सवार यात्रियों को भी घटना में चोट आयी है। वहीं घटना के बाद आरोपी बस चालक फरार बताया जा रहा है।

इधर दूसरे एक मामले में तेज़ रफ्तार पिकप की चपेट में आकर सायकल सवार युवक की भी मौत हो गयी है। बताया जा रहा है, घटना लालपुर अनार प्लांट के पास हुई है, जहाँ बांसझाल निवासी चेतराम, पिता मानसाय उम्र 30 वर्ष बांसझाल से रतनपुर की ओर अपने साइकल में बैठकर आ रहा था। इसी बीच लालपुर अनार प्लांट के पास रतनपुर से बेलगहना की ओर जा रही तेज़ रफ्तार पिकअप वाहन ने चेतराम को चपेट में ले लिया। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गयी।

बहरहाल दोनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग अपराध कायम कर जांच शुरू कर दिया है।


Post a Comment

0 Comments