... Breaking: छत्तीसगढ़ POLICE ने "हलषष्ठी" पर मां को दी बेटे की "सौगात""अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटा मासूम "मौलिक, मंगलवार को दिनदहाड़े हुआ था अपहरण..परिवार ने छत्तीसगढ़ पुलिस का जताया आभार।

Breaking: छत्तीसगढ़ POLICE ने "हलषष्ठी" पर मां को दी बेटे की "सौगात""अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटा मासूम "मौलिक, मंगलवार को दिनदहाड़े हुआ था अपहरण..परिवार ने छत्तीसगढ़ पुलिस का जताया आभार।




दुर्ग,21अगस्त2019(पत्रवार्ता) साढ़े चार साल का अपहृत बालक मौलिक साहू सकुशल घर पहुँच गया है। देर रात राजनांदगांव क्षेत्र के सोमनी थाना क्षेत्र में अपहरणकर्ता पुलिस के दबाव में बच्चे को छोड़ कर भाग गए हैं। पुलिस ने बच्चे को बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी अभी भी फरार हैं। 

हलषष्ठी के मौके पर एक मां को उसके बेटे से मिलाने के पुलिस के प्रयास की जमकर तारीफ की जा रही है।मौलिक के घर आने से पूरा परिवार खुश है।


दरअसल जिला मुख्यालय से करीब 14 किलोमीटर दूर ग्राम धनोरा में मंगलवार सुबह मैजिक वाहन से स्कूल जा रहे हैं 4 वर्षीय मौलिक साहू का बाइक सवार तीन नकाबपोशों ने अपहरण कर लिया था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपहरणकर्ताओं की पतासाज़ी कर रही थी। 

गौरतलब है कि चंद्रशेखर साहू का धनोरा में आरा मशीन व आटा चक्की का दुकान है। उनका इकलौता बेटा मौलिक बोरसी स्थित रॉयल किड्स स्कूल में केजी-1का छात्र है। वह रोजाना मैजिक से स्कूल के लिए निकलता था। मंगलवार को बीच रास्ते से तीन नकाबपोशों ने उसका अपहरण कर लिया था।  

बहरहाल पुलिस मौलिक के सुरक्षित मिलने के बाद अब पुलिस अपहरणकर्ताओं की सरगर्मी से तलाश कर रही है। 

Post a comment

0 Comments