Recents in Beach


Breaking- "PCC" चीफ "मोहन मरकाम "का बड़ा बयान,संगठन विस्तार में युवाओं और महिलाओं को मिलेगा प्रतिनिधित्व का मौका, पुराने चेहरों की होगी छुट्टी..





बिलासपुर 03 अगस्त 2019 (पत्रवार्ता) संगठन व निगम मंडल के विस्तार को लेकर काँग्रेस में हलचल तेज़ हो गयी है। पार्टी पदाधिकारी से लेकर कार्यकर्ता सक्रिय हो गए हैं। इस बीच संगठन के आला नेता भी कार्यकर्ताओं के बीच पहुचकर नब्ज टटोल रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम बिलासपुर पहुँचे। यहां पार्टी कार्यकर्ताओं व संगठन के पदाधिकारियों ने आगामी संगठन विस्तार को देखते हुए उनका जमकर स्वागत किया।


हालांकि पीसीसी चीफ ने मीडिया से बात करते हुए ये साफ कर दिया कि, संगठन विस्तार में पुराने व नए अनुभवों का सामंजस्य होगा। ज्यादा से ज्यादा युवाओं और महिलाओं को संगठन के प्रतिनिधित्व का मौका दिया जाएगा। मरकाम ने कहा कि इसके लिए प्रदेशभर में दौरा कर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया जा रहा है। 

आगामी नगरीय निकाय, पंचायत व उप चुनाव को लेकर भी मरकाम ने संगठन को बूथ लेवल तक ले जाकर नए सिरे से काम करने की बात कही। मरकाम ने दावा किया कि पार्टी के भीतर कोई गुटबाजी नहीं है, एकजुट होकर पार्टी आगामी चुनावों में संगठन को मजबूती देगी। 

इधर आदिवासी मुख्यमंत्री के मुद्दे पर एकबार फिर मरकाम बचते नज़र आये। उन्होंने कहा कि, भूपेश बघेल के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव में 68 सीट जीतकर आये हैं। बघेल और टीएस जैसे सीनियर नेताओं में नेतृत्व क्षमता है, उनके लिए अभी संगठन की ज़िम्मेदारी ही महत्वपूर्ण है। 

Post a Comment

0 Comments