... BREAKING NEWS : "सन्ना" को ब्लाक बनाये जाने की मांग पर "विधायक विनय भगत" ने शुरु की पहल,प्रभारी मंत्री ने की अनुशंसा,प्रभारी सचिव को कार्यवाही के दिये निर्देश,जल्द सन्ना वासियों को मिलेगी खुशखबरी।

BREAKING NEWS : "सन्ना" को ब्लाक बनाये जाने की मांग पर "विधायक विनय भगत" ने शुरु की पहल,प्रभारी मंत्री ने की अनुशंसा,प्रभारी सचिव को कार्यवाही के दिये निर्देश,जल्द सन्ना वासियों को मिलेगी खुशखबरी।




योगेश थवाईत।

जशपुर 02अगस्त 2019(पत्रवार्ता) जशपुर विधायक विनय भगत ने पाठ क्षेत्र के सन्ना को ब्लाक मुख्यालय का दर्जा दिलाये जाने की पहल तेज कर दी है।प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत को पत्र लिखकर उन्होंने प्रदेश सरकार से इस दिशा में लंबित कार्य को पूर्ण किये जाने की मांग की है।

पत्र में बताया गया है कि सन्ना क्षेत्रवासियों की यह बहुप्रतीक्षित मांग है।बगीचा से सन्ना की दूरी 50 किलोमीटर से भी अधिक है जिसके कारण पाठ इलाके के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।



विधायक विनय भगत ने पत्र में बताया है कि सन्ना को विकासखंड बनाए जाने के लिए महामहिम राष्ट्रपति महोदय का अनुमोदन प्राप्त हो चुका है।वहीं समस्त कार्यवाही पूर्ण हो चुकी है। 

सन्ना को ब्लाक का दर्जा दिया जाना अत्यंत जरुरी है जिसके लिए आवश्यक कार्यवाही किये जाने की मांग जशपुर विधायक विनय भगत ने की है।

आपको बता दें कि क्षेत्र की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए  प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत  ने प्रभारी सचिव को उक्त विषय में कार्यवाही किये जाने का निर्देश दिया है।

Post a Comment

0 Comments