Recents in Beach


Breaking: 8 उपमहाधिवक्ता, 13 शासकीय अधिवक्ता और 10 उप शासकीय अधिवक्ताओं की नियुक्ति, विधि विभाग ने जारी किया आदेश..







रायपुर 3 अगस्त 2019(पत्रवार्ता) शासन की ओर से छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में पैरवी करने के लिए 8 उप महाधिवक्ता की नियुक्ति की गयी है। राज्य शासन के विधि और विधायी कार्य विभाग ने इस संबंध में पूर्व में जारी समस्त आदेशों को निरस्त करते हुए अधिवक्ताओं को महाधिवक्ता कार्यालय बिलासपुर में उप महाधिवक्ता के पद पर नियुक्त करने के आदेश जारी किये हैं।

उप महाधिवक्ता पद पर हमीदा सिद्धीकी, जितेन्द्र पाली, हरप्रीत सिंह अहलुवालिया, चन्द्रेश श्रीवास्तव, देवेन्द्र प्रताप सिंह, रजनीश सिंह बघेल, मतीन सिद्धीकी और अमृतोदास को नियुक्त किया गया है।

इनके अधिकार, कर्तव्य और दायित्व छत्तीसगढ़ विधि विभाग मैन्युअल के तत्संबंधी प्रावधानों से शासित होंगे और दोनों पक्ष कभी भी यह संविदा समाप्त करने के लिए स्वतंत्र होंगे।

वहीँ बिलासपुर में शासकीय मामलों में उच्च न्यायालय बिलासपुर में पैरवी करने के लिए 13 शासकीय अधिवक्ता और 10 उप शासकीय अधिवक्ताओं की नियुक्ति का आदेश जारी किया गया है।

जिन 13 शासकीय अधिवक्ताओं की नियुक्ति की गई है उनमें आलोक निगम, संजय अग्रवाल, पीयूष भाटिया, आदिल मिन्हास, राहुल झा, विमलेश बाजपेयी, राघवेन्द्र वर्मा, देवेश वर्मा, रविश वर्मा, केके सिंह, घनश्याम पटेल, अयाज नवेद और सुनीता जैन शामिल हैं।

इसी प्रकार शासकीय अधिवक्ता पद पर 10 अधिवक्ताओं की नियुक्ति का आदेश जारी किया गया है।

 इनमें समीर शर्मा, गगन तिवारी, विक्रम शर्मा, आनंद वर्मा, दिनेश आर.के. तिवारी, सुदीप वर्मा, सिद्धार्थ दुबे, रवि भगत,  ऋचा शुक्ला और आकांक्षा जैन शामिल हैं।


Post a Comment

0 Comments