... सनसनीखेज वारदात : "बहन ने भाई को बांधी राखी" और "बहन" के पति ने अपने ही "साले" की कुल्हाड़ी मारकर कर दी "हत्या" "खौफ का मंजर" देख हैरान रह गए सभी...

Recents in Beach


सनसनीखेज वारदात : "बहन ने भाई को बांधी राखी" और "बहन" के पति ने अपने ही "साले" की कुल्हाड़ी मारकर कर दी "हत्या" "खौफ का मंजर" देख हैरान रह गए सभी...




जशपुर(पत्रवार्ता) रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार के बीच सिरफिरे जीजा ने अपने ही साले की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।घटना स्थल पर ही साले की मौत हो गई इधर बहन का रो रो कर बुरा हाल है।आरोपी जीजा के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपनी बहन के घर राखी बंधवाने आए भाई पर सगे जीजा ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जीजा के इस हमले से साले के गले में गंभीर चोट आई जिससे मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जीजा को हिरासत में ले लिया है।


मामला है सिटी कोतवाली क्षेत्र के आरा चौकी का।जाँच अधिकारी जयनंदन मारबल ने बताया कि  संजय राम अपनी मां के साथ अपनी बहन के घर रक्षा बंधन का त्यौहार मनाने के लिए झारखण्ड के अमेराटोली से आया हुवा था।

जहाँ पर मृतक संजय राम ने खुद को बेरोजगार बताते हुए अपने जीजा देवनारायण से  पैसे की मांग की ताकि वह कोई काम शुरु कर सके।साले के द्वारा अपने जीजा से पैसा मांगना जीजा को इतना नागवार गुजरा कि उसने घर के आंगन में रखी कुल्हाड़ी से अपने साले पर हमला कर दिया।इस हमले में  साले संजय की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव पंचनामा कर आरोपी जीजा देवनारायण राम को भी गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी देव नारायण के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्घ कर उसे जेल भेज दिया है।

Post a Comment

1 Comments