... BIG BREAKING:घूसखोर पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाँथ पकड़ाया, एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई...

Recents in Beach


BIG BREAKING:घूसखोर पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाँथ पकड़ाया, एंटी करप्शन ब्यूरो की कार्रवाई...







बिलासपुर,21अगस्त2019(पत्रवार्ता) तखतपुर में पटवारी को रिश्वत लेते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो ने रंगे हांथो गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है नया पर्चा बनाने के एवज में पटवारी ने किसान से 20 हज़ार के रिश्वत की मांग की थी। पटवारी के खिलाफ भ्र्ष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। 


मिली जानकारी के मुताबिक तखतपुर थाना क्षेत्र के घोंघाडीह निवासी किसान बालाराम यादव अपनी पैतृक संपत्ति के बंटवारे व जमीन के लिए नया पर्ची बनाने पटवारी रामअवतार दुबे के पास आवेदन किया था। जिसके एवज में पटवारी ने किसान से 20 हजार रूपए की मांग की थी । किसान ने बड़ी रकम होने की बात कहकर 1 हजार रूपए कम करवाया। पटवारी ने उसके कहने पर एक हजार कम कर दिया और 19 हजार रूपए में बात हुई। 

परेशान किसान बालाराम ने एंटी करप्शन ब्यूरो के बिलासपुर दफ्तर में मामले की शिकायत की, जिसकी तस्दीक के बाद बुधवार को एंटी करप्शन ब्यूरो डीएसपी रश्मित कौर चावला के नेतृत्व में टीम तखतपुर पहुंची। अधिकारियों से मिले निर्देश के मुताबिक किसान ने रिश्वतखोर पटवारी को तखतपुर महाराणा प्रताप चौक के पास बुलवाया, और जैसे ही दोनों में लेन देन हो रहा था, एसीबी की टीम ने रिश्वतखोर पटवारी को 20 हजार रु लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0 Comments