... BIG BREAKING पत्रवार्ता :सात समंदर पार "छत्तीसगढ़ की बेटी श्रुति" ने जीता "दो गोल्ड मैडल" इटली में हो रहे यूरोपीयन मास्टर गेम्स 2019 में प्रदेश सहित देश का नाम किया रोशन..

BIG BREAKING पत्रवार्ता :सात समंदर पार "छत्तीसगढ़ की बेटी श्रुति" ने जीता "दो गोल्ड मैडल" इटली में हो रहे यूरोपीयन मास्टर गेम्स 2019 में प्रदेश सहित देश का नाम किया रोशन..






योगेश थवाईत

रायपुर,छत्तीसगढ़ 02 अगस्त 2019 (पत्रवार्ता) यूरोपीयन मास्टर गेम्स 2019 में दो गोल्ड मेडल जीतकर कोरबा की श्रुति यादव ने प्रदेश सहित देश का नाम रोशन किया है। 



श्रुति ने ये कीर्तिमान 10 मीटर एयर पिस्टल और 25 मीटर स्पोर्ट्स पिस्टल गेम में जीता है।गौरतलब है कि इटली में 26 जुलाई से 4 अगस्त तक यूरोपीयन  मास्टर गेम्स- 2019 का आयोजन किया गया है, जिसमें भारत सहित अन्य देशों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है।  


श्रुति के इस हौसले से अन्य खिलाड़ी भी खासे उत्साहित हैं,एयर पिस्टल और स्पोर्ट्स पिस्टल गेम में गोल्ड मैडल हासिल करने वाली श्रुति छत्तीसगढ़ के खिलाडियों के लिए आदर्श बनकर उभरीं हैं।फिलहाल यह मैच 4 अगस्त तक इटली में चलेगा जहाँ अन्य देशों के खिलाड़ी भी प्रतिभागी हैंश्रुति यादव कोरबा की रहने वाली हैं।प्रदेश के खिलाडियों व् परिजनों ने श्रुति को जीत के लिए बधाई दी है

Post a Comment

0 Comments