... VIDEO पत्रवार्ता : जब जनपद सदस्यों ने कहा हमारा CEO "चोर है " और ... हो गया हंगामा... हुई झुमाझटकी,पीटने से बचे सीईओ

VIDEO पत्रवार्ता : जब जनपद सदस्यों ने कहा हमारा CEO "चोर है " और ... हो गया हंगामा... हुई झुमाझटकी,पीटने से बचे सीईओ




By प्रदीप ठाकुर 

पत्थलगाँव(पत्रवार्ता ) जनपद पंचायत में व्याप्त भ्रष्टाचार को सुधारने की जिद ने सीईओ को जनपद सदस्यों की जद में ला दिया।दरअसल पत्थलगाँव जनपद पंचायत में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब जनपद सदस्यों ने सीईओ से जनपद पंचायत क्षेत्रों के सशक्तिकरण के लिए शासन से आये 50 लाख की राशि का हिसाब मांगना शुरू कर दिया। 

उल्लेखनीय है कि शासन द्वारा जनपद पंचायत क्षेत्रों के सशक्तिकरण के लिए 50 लाख रुपयों के आबंटन की खबर है जिसे जनपद सदस्यों के सुझाव पर पंचायतों को दिया जाता रहा है। इस बार सीईओ द्वारा उक्त राशि पंचायत के सरपंच व सचिवों  के सुझाव पर आबंटित किये जाने की खबर जब जनपद के सदस्यों को लगी तो जनपद सदस्य उक्त राशि का हिसाब लेने जनपद पंचायत पत्थलगाँव पंहुच गए।  

यहाँ सीईओ ने उन्हें केवल 19 लाख का हिसाब दिया और 31 लाख कहाँ गए इसका जवाब देने में गोल माल करते रहे ।बस इसी बात पर जनपद के बैठक में आये सभी जनपद सदस्य भड़क गए और बवाल शुरु हो गया। यहाँ सीईओ एससी कछवाहा पर जनपद सदस्यों ने गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा मचाया और झुमझटकी भी हुई। सीईओ हाथ जोड़कर जनपद सदस्यों से माफ़ी मांगते रहे पर गुस्से में तमतमाये जनपद सदस्यों ने नारेबाजी करते हुए अपनी भड़ास निकाल ही ली । 


देखें वीडियो जब हुई सीईओ से झुमझटकी 


Post a Comment

0 Comments