... बड़ा हादसा :- पूरे घर में फैला करेंट ,नगर पंचायत की महिला कर्मचारी की बाथरुम में हुई मौत,पुलिस पंहुची मौके पर।

बड़ा हादसा :- पूरे घर में फैला करेंट ,नगर पंचायत की महिला कर्मचारी की बाथरुम में हुई मौत,पुलिस पंहुची मौके पर।




जशपुर(योगेश थवाईत@पत्रवार्ता) जिले के बगीचा नगर पंचायत में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।पूरे घर में करंट फैलने से नगर पंचायत की महिला कर्मचारी रुकमणी बाई की मौत हो गई है।



नगर पंचायत बगीचा में वे सामुदायिक संगठक के पद पर थीं।नगर पंचायत के कर्मचारियों ने बताया कि मृतिका अपने बच्चे को स्कूल भेजने के बाद घर के पीछे बाथरूम में नहा रही थी। इस दौरान अचानक तार में कपड़े सुखाने के दौरान करंट की जद में वह आ गई और उसकी मौत हो गई।


मृतिका रुकमणी बाई अपने बच्चे के साथ पुराने स्टेट बैंक के पीछे रौनी रोड में किराए के मकान में रहती थी जहां अस्थायी बिजली का तार खिंचा गया था।यह बिजली का  तार घर के बीम में बंधा हुआ था जो खुला हुआ था।इस तार से कपड़े सुखाने का तार भी बंधा हुआ था।


जब बच्चा स्कूल से वापस आया तो काफी देर तक वह अपनी मां को आवाज लगाता रहा।जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो उसने पड़ोसियों को बताया।आसपास के लोगों ने दरवाजा खोला और अंदर देखे तो रुकमणी की लाश बाथरूम में पड़ी हुई थी।जिसके शरीर पर भी करेंट से जले का निशान दिख रहा है।

फिलहाल नगर पंचायत के कर्मचारी व अधिकारी मौके पर पंहुच गए हैं बगीचा पुलिस शव का पंचनामा कर रही है।मृतिका के पति लखनपुर में शिक्षक हैं जिन्हें खबर भेज दी गई है।

Post a Comment

0 Comments