... बड़ी खबर :- छत्तीसगढ़ में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज,कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अनर्गल झूठे बयान जारी करने का मामला

Recents in Beach


बड़ी खबर :- छत्तीसगढ़ में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ मामला दर्ज,कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अनर्गल झूठे बयान जारी करने का मामला



रायपुर,छत्तीसगढ़ 08 जुलाई 2019 (पत्रवार्ता ) प्रदेश में सियासती पारा पुरे उफान पर है।कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अनर्गल झूठे बयान जारी करने के मामले में बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ जशपुर के पत्थलगाँव थाने में मामला दर्ज किया गया है।


जशपुर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल 
ने उक्त मामले में एफआईआर दर्ज 
कराते हुए कार्रवाई की मांग की है ।
पत्थलगाँव थाने में बीजेपी के राज्यसभा सांसद 
सुब्रमण्यम स्वामी के 
खिलाफ धारा 504, 505 (2) , 511 
के तहत मामला दर्ज किया गया है।


कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने आरोप लगाते हुए बताया कि बीते दिनों सांसद सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा लोकशांति भंग करने व आपसी द्वेष फैलाकर दो वर्गों के बीच वैमनस्यता फ़ैलाने सम्बन्धी बयान मिडिया में दिया गया था।उन्होंने बताया कि सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा उनके राष्ट्रीय नेता राहुल गाँधी पर अनर्गल व् झूठे आरोप लगाकर उनके नेता को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।


उन्होंने यह भी बताया कि उनके बयान से राजनैतिक दलों के बीच शांति भंग हो रही है वहीँ देश व प्रदेश में उनके कार्यकर्ता अपने को अपमानित महसूस कर रहे हैं। 

एफआईआर में उल्लेख है कि सुब्रमण्यम स्वामी कानून के जानकार हैं इसके बावजूद वर्ग विशेष का लाभ लेने के लिए उन्होंने झूठा व अनर्गल आरोप राहुल गाँधी पर लगाया है जिससे कांग्रेसियों को अघात पंहुचा है। 

जशपुर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पवन अग्रवाल ने उक्त मामले में शिकायत दर्ज कराते हुए सख्त कार्यवाही की मांग की है। 


"राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने की शिकायत प्राप्त हुई है जिसपर पत्थलगाँव थाना में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ धारा 504, 505 (2) , 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

एसएल बघेल,एसपी जशपुर



Post a Comment

0 Comments