Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता :- कुल्हाड़ी से बच्चे की हत्या कर एक माह से फरार आरोपी गिरफ्तार,सन्ना पुलिस की कार्यवाही।



जशपुर/सन्ना 19 जुलाई 2019( पत्रवार्ता) जिले की सन्ना पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

मामला सन्ना थाना अंतर्गत ग्राम खमंडड़हा का है जहाँ एक महीने पहले आरोपी द्वारा बच्चे की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक माह पहले 14वर्षीय दयासागर पिता कमल साय अपने मोबाइल को अपने दोस्त सोमदेव केरकेट्टा के घर चार्ज पर लगा कर खेल रहा था।

मृतक दयासागर द्वारा मोबाइल वापस मांगने पर दोस्त के पिता  हेमन्त केरकेट्टा ने गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे दयासागर की मौके पर ही मौत हो गई। जिसे देख आरोपी हेमन्त केरकेट्टा फरार हो गया जिसकी सूचना सन्ना पुलिस को दी गयी और हत्या का मामला दर्ज किया गया।

लम्बे समय के छानबीन के बाद मुखबिर से पता चला कि आरोपी सरगुजा के धौरपुर सरईडीह में छिपा हुआ है पुलिस ने मौके पर जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को अपराध क्रमांक 38/19 धारा 302 आईपीसी के तहत आरोपी को जेल भेज दिया।

आरोपी की खोजबीन करने में थाना प्रभारी सिरिल एक्का सहित आरक्षक श्याम बिहारी,महेश्वर,प्रभंन, फुलजेन्स,थेदौर, अरुण, परवीन व सैनिक शिवशंकर रवि का सहयोग रहा।


आरोपी हेमन्त केरकेट्टा महीनों से फरार था,मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने तत्काल मौके पर पहुँच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सिरिल एक्का
थाना प्रभारी सन्ना

Post a Comment

0 Comments