... ब्रेकिंग पत्रवार्ता :- लुटे गए जनपद उपाध्यक्ष,बाईक सवारों ने बसस्टैंड में सरेआम किया हाथ साफ।

ब्रेकिंग पत्रवार्ता :- लुटे गए जनपद उपाध्यक्ष,बाईक सवारों ने बसस्टैंड में सरेआम किया हाथ साफ।




जशपुर(पत्रवार्ता)  जिले में लूट और उठाईगिरी के मामले दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं।इस बार जिले के बगीचा जनपद पंचायत के उपाध्यक्ष मुकेश शर्मा बदमाशों के लूट का शिकार हुए हैं।खास बात यह कि बाईक सवार बदमाशों ने बीच बस स्टैंड में जनपद उपाध्यक्ष को अपना निशाना बनाया।

रविवार को शाम सवा आठ बजे के आसपास मुकेश शर्मा अपने घर से पैदल स्थानीय बगीचा बसस्टैंड की ओर आ रहे थे।जैसे ही बीच बस स्टैंड के पास वे पंहुचे पीछे से दो बाईक सवार उनके हाथ से मोबाईल लूटकर रफू चक्कर हो गए।

मामले की जानकारी तत्काल बगीचा थाना प्रभारी विकास शुक्ला को दी गई।मौके पर पंहुचकर बगीचा पुलिस ने पूछताछ कर इलाके की नाकेबंदी कर बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि लगातार लूट और उठाईगिरी के मामले जिले में देखने को मिल रहे हैं।बगीचा में लगातार इस प्रकार के मामले सामने आ रहे हैं।सबसे खास बात यह कि सीमावर्ती ईलाकों के साथ प्रदेश से बाहर के संदिग्ध व्यक्तियों की बसाहट लगातार बगीचा में बढ़ती जा रही है जिसपर अब तक कोई लगाम नहीं लगाया जा रहा है।

वहीं महादेवडाँड़ फुलडीह से सीतापुर बारोडीह का ईलाका बहुत नजदीक है।बदमाश ऐसे घटनाओं को अंजाम देकर सरगुजा सीमा में चले जाते हैं जिसके कारण उनकी धर पकड़ में पुलिस को खासी दिक्कत होती है।

लंबे समय से महादेवडाँड़ में पुलिस चौकी की मांग हो रही है इसके बावजूद अब तक वहां पुलिस चौकी शुरु नहीं की जा सकी है।

देखना होगा कि जनपद उपाध्यक्ष से हुई लूट की इस घटना में पुलिस आरोपियों तक कब पंहुच पाती है।

Post a Comment

0 Comments