Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सहायक शिक्षक सुषमा चौहान कोमा में,छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने की आर्थिक मदद की अपील


जशपुर (पत्रवार्ता) जिले के बगीचा विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय बिरासी में पदस्थ सुषमा चौहान सहायक शिक्षक एक दुर्घटना में गंभीर रुपसे घायल हो गई हैं।जो पिछले दो दिनों से दिल्ली के बंसल ग्लोबल हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। 

शिक्षिका फिलहाल कोमा में है वहीं एमआरआई रिपोर्ट एवं सिटी स्कैन के परीक्षण उपरांत चिकित्सकों का कहना है कि उनका स्पाईनल कार्ड डैमेज हो गया है जिसका बेहतर इलाज इंडियन स्पाईनल इंजरी सेंटर दिल्ली में होगा।

घायल शिक्षिका के भाई दीपक चंद्र प्रकाश ने बताया कि ईलाज बहुत ही महंगा हैं एवं सर्जरी हेतु अत्यधिक राशि व्यय होने की संभावना है।

09 जून को हुए दुर्घटना  में उनके गर्दन एवं रीढ़ की हड्डी में गम्भीर चोटें आई हैं। घटना के बाद उनका इलाज कुनकुरी के होलिक्राॅस हाॅस्पिटल में हुआ।परिजनों ने अच्छे इलाज के लिए जीवन ज्योति हाॅस्पिटल अम्बिकापुर में भर्ती करवाया जहां उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया।

जिसके बाद उन्हें राज हॉस्पिटल राँची में भर्ती करवाया गया, जहां 18 दिनों के ईलाज के बाद भी स्वास्थ्य में सुधार नहीं आया।

अंततः उन्हें दिल्ली के बंसल ग्लोबल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।जहां वे कोमा की स्थिति में हैं।

छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक अजय कुमार गुप्ता एवं ब्लाक अध्यक्ष लव कुमार गुप्ता, अमित जैन, फकीर यादव व समस्त पदाधिकारियों ने सभी शिक्षक,शिक्षिकाओं व आम जनता से अपील की है की संवेदना प्रकट करते हुए, यथासंभव अपने स्वेच्छा अनुरूप आर्थिक सहायता प्रदान करें साथ ही उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करें। 

आर्थिक सहयोग के लिए नीचे दिए गए एकाउंट में आप राशि भेज सकते हैं।

शिक्षिका सुषमा चौहान के भाई के खाते में राशि जमा करें।

दीपक चंद्र प्रकाश
खाता नंबर 30199177794 
आईएफसी कोड़ SBIN0000542 
भारतीय स्टेट बैंक जशपुर

शिक्षिका के स्वास्थ्य की जानकारी के लिए भाई दीपक चंद्र प्रकाश के मोबाइल नंबर 9425572736 में संपर्क कर सकते हैं। छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने शिक्षिका के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Post a Comment

0 Comments