Recents in Beach


गाँजा का बड़ा खेप पकड़ाया, 5 क्विंटल गाँजा के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार...


बिलासपुर(पत्रवार्ता) गाँजा तस्करी करते दो तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। उड़ीसा से ट्रक में गाँजा लेकर तस्कर मध्यप्रदेश के झांसी जा रहे थे। इनसे 40 लाख कीमत का करीब 5 क्विंटल गाँजा जब्त हुआ है। पुलिस को चकमा देने तस्करों ने ट्रक में अलग-अलग पार्टिशन कर गाँजा छिपाकर रखा था। 


दरअसल कोटा एसडीओपी अभिषेक सिंह को पिछले कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि गांजा तस्करों के लिए कोटा-रतनपुर मार्ग सुरक्षित रास्ता है। लिहाजा, तस्कर ओडिशा से गांजा लेकर इस मार्ग से उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश व झारखंड तक सप्लाई करते हैं। 24 जुलाई को उन्होंने गांजा तस्करों से दो क्विंटल गांजा जब्त किया था। मंगलवार को उन्हें बड़ी कामयाबी मिली। 

एसडीओपी को खबर मिली कि एक ट्रक में गांजा सप्लाई की जा रही है। खबर मिलते ही उन्होंने अपनी टीम को शाम में नाकेबंदी में लगा दिया था। रात को पटैता बेरियर में पास टीम ने ट्रक को रोक लिया। इस दौरान चालक व उसमें सवार तस्कर को भागने का मौका ही नहीं मिला। पुलिस ने उन्हें पकड़कर तलाशी ली। तब उसमें अलग-अलग पैकेट्स में करीब 5 क्विंटल गांजा मिला।पूछताछ में पता चला कि एक आरोपी प्रेमचंद गुप्ता उत्तरप्रदेश के ग्राम बरदोलिया का रहने वाला है। वहीं दूसरा वासुदेव महतो ओडिशा के नोमाडा जिले के नेमाड़ का रहने वाला है। 

बहरहाल दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

Post a Comment

0 Comments