Recents in Beach


भीषण हादसा : तेज रफ्तार बाईक व स्कार्पियो की भिड़ंत,1 की मौत 2 गंभीर घायल,स्कार्पियो चालक फरार।



By Yogesh

जशपुर (पत्रवार्ता) जिले के बगीचा थाना इलाके में भीषण सड़क हादसे में एक की मौत की खबर है वहीं दो युवक गंभीर रुप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अम्बिकापुर रिफर किया गया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात्रि 10 बजे के आसपास बगीचा अस्पताल के सामने मोटरसाईकल क्रमांक सीजी14 एमए 5049 व सफेद कलर की स्कार्पियो क्रमांक सीजी04 एफए 9999 की जबरदस्त भिड़ंत हुई।

जिसमें अविनाश लकड़ा(20) पिता देवनीश लकड़ा निवासी भुरसाढाब की मौके पर मौत हो गई।वहीं घायल ओमप्रकाश(27) पिता गणेश राम निवासी भुरसाढाब,मंथन सोनी (25) पिता बिंदेश्वरी सोनी को बगीचा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अम्बिकापुर रिफर कर दिया गया।

घटना की जानकारी देते हुए बगीचा पुलिस ने बताया कि मृतक अविनाश अपने नानी के घर रोपा लगाने की सूचना देने भुरसाढाब से बगीचा के गम्हरिया आया हुआ था। रात्रि अपने दोस्तों के साथ वह बसस्टैंड गया हुआ था जहां से वापस आये वक्त शासकीय अस्पताल के सामने बगीचा मुख्य मार्ग पर यह भीषण सड़क हादसा हुआ।

मोटरसायकल में तीनों सवार थे वही मृतक अविनाश बाईक चला रहा था और स्कार्पियो चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में मर्ग कायम कर अज्ञात चालक के विरुद्ध आईपीसी की धारा 279,337,304ए के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Post a Comment

0 Comments