Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : सचिव ने पंचो को बादलखोल के बीच कर दिया था नजरबंद..? नहीं हो सका अविश्वास प्रस्ताव,सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त,ग्रामीणों की हुई जीत।



जशपुर (पत्रवार्ता) जिले के बगीचा विकासखंड के ग्राम पंचायत जुजगु में 29 जून को सरपँच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तिथी सुनिश्चित की गई थी।तय दिवस में बगीचा तहसीलदार निर्वाचन अधिकारी के रुप में ग्राम पंचायत जुजगु पंहुचे।यहां सरपँच कुंती वनवासी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त हो गया।

दरअसल जुजगु के ग्रामवासी व सरपंच वहां की सचिव पुष्पा के मनमाने रवैये से खासे परेशान हैं।जिसकी शिकायत कई बार ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से की है।

जिसके बाद सीईओ द्वारा सचिव का तबादला  बोड़ापहरी कर दिया गया है।पंचो ने बताया की सचिव द्वारा अविश्वास प्रस्ताव के लिए पंचो को बादलखोल अभ्यारण्य के बीच किसी के घर में रखा गया था।इसके बाद भी वह अपने मंसूबों मर सफल नहीं हो सकी।

तय तिथी में अविश्वास प्रस्ताव कराने तहसीलदार संजय राठौर जुजगु पंहुचे।उन्होंने बताया की अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 5, विपक्ष में 6 और 1 मत निरस्त हुआ।इस प्रकार सरपंच के विरुध्द अविश्वास प्रस्ताव ध्वस्त हो गया।

Post a Comment

0 Comments