... बिग ब्रेकिंग : जब महिला सचिव ने भरी सभा में ग्रामीणों की चप्पल से कर दी पिटाई,सचिव पर भड़के ग्रामीण,मामले की शिकायत लेकर थाने पंहुचे ग्रामीण।

Recents in Beach


बिग ब्रेकिंग : जब महिला सचिव ने भरी सभा में ग्रामीणों की चप्पल से कर दी पिटाई,सचिव पर भड़के ग्रामीण,मामले की शिकायत लेकर थाने पंहुचे ग्रामीण।



जशपुर(प्रदीप@पत्रवार्ता) जिले के बगीचा जनपद पंचायत के जुजगु ग्राम पंचायत में महिला सचिव द्वारा ग्रामीणों की चप्पल से पिटाई किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

ग्राम पंचायत की भरी सभा में महिला सचिव द्वारा ग्रामीणों की चप्पलों से पिटाई किये जाने से ग्रामीण खासे नाराज हैं।

दरअसल जुजगु के ग्रामीण यहाँ पदस्थ महिला सचिव से खासे परेशान हैं। बताया जा रहा है कि ग्राम सरपंच से सचिव का मतभेद है जिसके कारण सरपंच से उसकी नहीं जमती।

ग्रामीणों ने बताया कि महिला सचिव ग्राम पंचायत की सभा में नहीं आती।वहीं सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव कराने के लिए पंचो को गायब करने का आरोप भी ग्रामीणों ने लगाया।

शुक्रवार को जुजगु में ग्राम पंचायत की सभा में एक ग्रामीण द्वारा सचिव से सवाल पूछना पंचायत सचिव को इस कदर नागवार गुजरा कि महिला सचिव ने ग्रामीण की चप्पल से पिटाई शुरु कर दी।

ग्रामीण ने बस इतना पूछा था कि सचिव महोदया पहले तो ग्रामसभा में हम सबके बुलाने पर भी आप नहीं आते लेकिन आज आप इतना जल्दी कैसे आ गए?

बस क्या था ...सवाल पूछने से नाराज सचिव ने बीच सभा में ग्रामीण की चप्पल से पिटाई शुरु कर दी।सचिव के रवैये से नाराज ग्रामीण शिकायत करने बगीचा थाना पंहुचे हैं।

आपको बता दें कि ग्राम सचिव की दबंगई का खौफ इस कदर हावी है कि जनपद पंचायत के सीईओ भी इस महिला सचिव पर कार्रवाई करने से डरते हैं।फिलहाल सीईओ द्वारा सचिव को अन्यत्र स्थानांतरित करते हुए बोड़ापहरी पंचायत की जिम्मेदारी दी गई है।

फिलहाल जुजगु के ग्रामीण गुस्से में हैं और महिला सचिव पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments