... ब्रेकिंग पत्रवार्ता : पुलिस ने मांगे 5 लाख..? दो आरक्षकों ने मिलकर 2 लाख में मामला किया सेट,एसपी ने तत्काल कर दिया निलंबित।

Recents in Beach


ब्रेकिंग पत्रवार्ता : पुलिस ने मांगे 5 लाख..? दो आरक्षकों ने मिलकर 2 लाख में मामला किया सेट,एसपी ने तत्काल कर दिया निलंबित।



दुर्ग(पत्रवार्ता) एक ओर बेहतर पुलिसिंग के लिए सरकार विशेष कार्य कर रही है वहीं पुलिस विभाग के कुछ आरक्षक विभाग को दागदार बनाने में लगे हुए हैं।

मामला शराब कोचिये से अवैध वसूली का है।40 पेटी अवैध शराब को छोड़ने के एवज में 2 आरक्षकों ने 2 लाख की सेटिंग कर ली।मामले में दुर्ग एसपी ने दो आरक्षकों ध्रुव नारायण व अजय सिंह को निलंबित कर दिया है।

लेनदेन का ऑडियो भी वायरल हुआ है जिसमें शराब कोचिये से सेटिंग के एवज में 5 लाख रुपए मांगे जाने की बात है।दरअसल कोहका के कृष्णा ग्रैंड सिटी के पास सफारी स्ट्रोम में लगभग 40 पेटी शराब थी।जिसकी भनक दोनों आरक्षक को लग चुकी थी।यहीं शराब कोचिये का अड्डा भी था।

आडियो सुनें 


लगभग 40 पेटी अवैध शराब के मामले को सेट करने के लिए आरक्षकों ने 5 लाख की मांग की जिसपर शराब कोचिया द्वारा असमर्थता जताते हुए केस बनाने की बात कही गई।

अंततः मामला 2 लाख में सेट हुआ जिसके बाद लगभग 4 घंटे तक आरक्षक पैसे का वेट करते रहे और शराब कोचिये ने अपनी गाड़ी गिरवी रखकर 2 लाख का जुगाड़ किया।

रुपये लेकर आरक्षकों ने शराब कोचिये को छोड़ दिया।इस लेने देन का ऑडियो वायरल होने के बाद दुर्ग एसपी ने की आरक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए आरक्षक ध्रुव नारायण और आरक्षक अजय सिंह को निलंबित कर दिया है।

Post a Comment

0 Comments