Bangladesh Plane Hijack बड़ी खबर - बांग्लादेश में विमान को हाईजैक करने की कोशिश, इमरजेंसी लैंडिग के बाद आरोपी गिरफ्तार


बांग्लादेश में दुबई जाने वाले एक यात्री विमान को 

हाईजैक करने की कोशिश नाकामयाब हो गई है।



ढाका(पत्रवार्ता) बांग्लादेश से दुबई जा रहे विमान को हाइजैक करने की कोशिश की गई है। बांग्लादेशी मीडिया के मुताबिक एक शख्स हथियार लेकर विमान में घुसा था। फिलहाल सभी यात्रियों को विमान के साथ-साथ सभी क्रू मेंबर को हाइजैकर के कब्जे से मुक्त करा लिया गया है और हाइजैकर पुलिस की गिरफ्तर में है। यात्रियों में बांग्लादेश के एक सांसद भी शामिल था। हाइजैक की खबर मिलते ही चिटगांव एयरपोर्ट को बंद कर इसमें सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी गई थी।
नागर विमान प्राधिकरण ने पत्रवार्ता को बताया कि 'सुरक्षाकर्मियों द्वारा चलाया गया ऑपरेशन खत्म हो गया है और संदिग्ध हाइजैकर घायल हुआ है जिसे हिरासत में लिया गया है। हाइजैकर ने दावा किया है कि उसके बास बम के साथ-साथ एक हथियार भी था। हाइजैकर ने दावा किया है कि उसने अपने निजी कारणों से विमान का अपहरण किया था। जिन पायलटों और अधिकारियों की संदिग्ध हाइजैकर से बात हुई है उनके मुताबिक, वह मानसिक रूप से बीमार लग रहा है।
आपको बता दें कि विमान संख्या बीजी-147 ढाका से दुबई जा रहा था और उसकी शाह अमानत अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिग करानी पड़ी। अपुष्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक हथियारबंद बदमाश ने विमान को आदेशित करने की कोशिश की।
बांग्लादेश के नागर विमानन सचिव मोहीबुल हक ने बताया, 'एक केबिन क्रू  ने संदिग्ध यात्री की हरकतों को देखते हुए विमान का इमरजेंसी अलार्म बजाया। इसके बाद पायलट ने आपातकालीन लैंडिग की। 
सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया है। केवल संदिग्ध और क्रू मेंबर ही विमान के अंदर हैं। विमान को चारों तरफ से कमांडों ने घेर लिया।'

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।