शहर विकास के संकल्प के साथ बृजेश साहू जनता से हो रहे सीधे रूबरू,मिल रहा जीत का आशीर्वाद..


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे के बिलासपुर विधायक प्रत्याशी बृजेश साहू सोमवार को जनसम्पर्क में विनोबा नगर व मन्नू चौक टिकरापारा पहुँचे। यहाँ उन्होंने शहर व प्रदेश विकास का संकल्प पत्र जनता के सामने रख समर्थन देने का अपील किया। 


इस दौरान जनता से चर्चा करते हुए श्री साहू ने कहा कि शहर को विकास में पीछे ले जाने वालों को सत्ता से बाहर करने का ये बेहतर अवसर है। जिन्होंने जनता के मुद्दों को दरकिनार कर केवल अपना जेब भरने का काम किया है। श्री साहू ने शहर के बेहतर व सर्वांगीण विकास के लिए जनता काँग्रेस छग जे को समर्थन देने का अपील किया है। 


जनसम्पर्क के दौरान बिलासपुर प्रत्याशी बृजेश साहू के साथ जागेश्वरी साहू विधानसभा प्रभारी सैय्यद निहाल,महिला शहर अध्यक्ष सुनीता यादव,मारग्रेट बेंजामिन,पूर्णिमा यादव,कुंती उईके, शुशीला खजुरिया, विजय दुबे,हेमेश साहू,करण मधुकर,प्रदीप साहू, नवीन साहू व महिला मोर्चा के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। 

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।