BREAKING (पत्रवार्ता):- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की विधानसभा टिकट FIXING.? दिल्ली से छत्तीसगढ़ तक गरमाई राजनीति,स्टिंग वीडियो वायरल,कांग्रेस के बड़े नेताओं का नाम आया सामने, ....


कांग्रेस में टिकिट का सौदा करने का सनसनीखेज खुलासा
 कांग्रेस के बड़े नेता सवालों के घेरे में 


दिल्ली (पत्रवार्ता.कॉम) आगामी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही खुलासों का दौर शुरू हो गया है।छत्तीसगढ़ की दो विधानसभा सीटों में टिकट के लिए कांग्रेस नेता से सौदेबाजी का विडियो सामने आया है जिसमे टाइम्स नाऊ चैनल ने टिकिट का सौदा करने का सनसनीखेज खुलासा किया है। नेशनल न्यूज चैनल टाईम्स नाउ ने इसका पर्दाफाश करते हुए बताया कि कांग्रेस के एक लीडर ने अपने ही पार्टी के एक सीनियर नेता का स्टिंग करने के लिए पैसे के बदले दो सीट खुज्जी व डोंगरगढ़ देने का प्रस्ताव दिया है।
चैनल ने यह साफ किया कि कांग्रेस नेता की सीडी किसी और ने बनाई है, इसलिए उसका विजुअल नहीं दिखा रहा। लेकिन,उसके पास आडियो है। जिसमें कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता एक व्यक्ति से सीट का सौदा करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। हालांकि कैमरे में कैद हुए कांग्रेस नेता का नाम तो चैनल नहीं दिखाया है, लेकिन स्टिंग आपरेशन में एक पत्रकार से बातचीत करते हुए ये डील करते हुए कांग्रेस नेता दिखाये जा रहे हैं।
छत्तीसगढ़ की राजनीति में इस स्टिंग आपरेशन से भूचाल आ गया है। एक इंग्लिश टीवी चैनल का दावा है कि कांग्रेस के ही एक सीनियर नेता ने अपनी ही पार्टी के दूसरे नेता की सीडी बनाने का खुला आफर दिया है। इतना ही नहीं सीडी बनाकर देने के एवज में दो सीट देने का आफर भी दिया गया है।
टाइम्स नाउ ने अपने प्राइम टाइम डिबेट में इस सनसनीखेज सीडी का खुलासा किया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के नेताओं के साथ डिबेट भी कराया गया है। इस मामले में बीजेपी के प्रवक्ता ने इसे कांग्रेस का चरित्र करार दिया है। कैमरे में कैद हुए कांग्रेस नेता का नाम तो चैनल नहीं दिखाया है, लेकिन स्टिंग आपरेशन में एक पत्रकार से बातचीत करते हुए ये डील करते हुए कांग्रेस नेता दिखाये जा रहे हैं।

 कहा जा रहा है कि कांग्रेस नेता,एक कथित पत्रकार और एक मध्यस्थ के बीच ये पूरी बातचीत की गयी है। चाय की चुस्की के साथ हो रही बातचीत में कांग्रेस नेता बिल्कुल ही रिलेक्स हैं।चैनल का दावा है कि कांग्रेस के एक बड़े नेता ने अपने ही नेता की सीडी बनाकर देने का आफर दिया है।
फिलहाल इस खुलासे के बाद दिल्ली से लेकर प्रदेश तक राजनीति गरमाई हुई है 
देखें दोनों विडियो 




दूसरा विडियो





Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।