Recents in Beach


BREAKING(पत्रवार्ता):- कांग्रेसी नेता के बिगड़े बोल,कहा-हमारी सरकार बनी तो चौराहे में घसीटकर मुर्गा बनाकर पीटा जाएगा .......

अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के 
राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चन्द्र यादव का अलोकतांत्रिक बयान



बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम) सियासत में एक बयान के जवाब  में कई जवाबी बयान सामने आते हैं। लेकिन इन बयानों में कौन कितनी गंभीरता से क्या बोलता है वो मायने रखता है। वो भी तब जब चुनावी तारीखें नजदीक हों और


 किसी पार्टी के ज़िम्मेदार नेता 
एक घटना के जवाब में ये कह दें कि 
उनकी सरकार बनी तो उन्हें चौराहे पर 
खींचकर, घसीटकर मुर्गा बनाकर 
पीटा जाएगा। ऐसे बयानों को लेकर 
सवाल तो खड़े होंगे ही...

दरअसल रविवार को प्रदेश युवा काँग्रेस ने बिलासपुर में संभाग स्तरीय विशाल युवा बेरोजगार सम्मेलन-रोजगार मेरा हक, के कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसे अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चन्द्र यादव संबोधित कर रहे थे। बात काँग्रेस भवन में हुए लाठीचार्ज से शुरू हुई। जवाब में युवा नेता ने सीएम व मंत्री अग्रवाल पर निशाना साधना शुरू किया। 

अब घटना का आक्रोश कहें या चुनावी उत्साह उन्होंने आगे ये कहा कि जिनके इशारे में उस दिन वो घटना हुई, काँग्रेस भवन में घुसकर काँग्रेस के सिपाहियों पर अपराधियों की तरह व्यवहार, जो जुल्म किया गया। तो ध्यान से सुन लें अग्रवाल जी और पुलिसवाले लोकतंत्र में सरकारें बदलती रहती है। अदला-बदली का दौर चलते रहता है वक्त हमारा भी आएगा, तब चौराहे पर खींचकर मुर्गा बनाकर पीटा जाएगा।

बहरहाल अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चन्द्र यादव के बिगड़े बोल ने फिर एक बार लाठीचार्ज के मुद्दे हवा दे दी है। अब देखना होगा कि भाजपा इस बयान पर क्या बयानी करती है। 

( कृपया हेडफोन लगाकर सुनें )

Post a Comment

0 Comments