Recents in Beach


वाह रे रमन तेरा खेल,गुनहगार को बेल और निर्दोष किसान के बेटे को जेल- शैलेष


बिलासपुर(पत्रवार्ता.कॉम)प्रदेश काँग्रेस प्रवक्ता शैलेष पांडेय ने सीडी कांड के मुख्य आरोपी को बेल मिलने के बाद फिर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सीडी कांड के मुख्य गुनहगार को कोर्ट से बेल दे दिया जाता है जबकि जनता के सेवक, किसान का बेटा काँग्रेस प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल को निर्दोष होने जे बावजूद जेल भेज में बंद कर दिया जाता है। मामले से भाजपा के चाल चरित्र व षड्यंत्र का सच सबके सामने आ गया है।

पांडेय ने कहा कि सीडी बनाने वाले भाजपा नेता कैलाश मुरारका, उनके अन्य नेता और साथीयो ने ब्लैक मेल करने के मंसूबे से सीडी बनाई लेकिन जब वो उसमें कामयाब नही हो सके तब कांग्रेस अध्यक्ष को मामले में फंसा दिया गया। पांडेय ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि अश्लील सीडी बनाने वाले नेता पर भाजपा ने इतने दिनों तक क्यो कार्रवाई नही किया। कोर्ट के फैसले और चालान तक क्यो इंतज़ार किया गया? इससे साफ है कि भाजपा सीडी को लेकर अपने नेता को बचाने की कोशिश में थी। 

पांडेय ने कहा कि भाजपा प्रदेश में गंदी राजनीति कर रही है और मुख्यमंत्री और अन्य मंत्री जेल और लाठी का खेल खेल रहे है। जिस प्रकार से प्रदेश में लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन हो रहा है, आम जनता सत्ता के इस कुरुप खेल को देख रही है। भाजपा द्वारा अपनी शक्ति और सत्ता का घमंड दिखाकर अत्याचार और अन्याय को बढ़ावा दिया जा रहा है जो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। 



Post a Comment

0 Comments