कचरे के ढेर में आग लगाकर कह दिया सीएम का पुतला फूंका,जब कांसाबेल पुलिस ने कांग्रेसियों की योजना को किया विफल।


जशपुर(पत्रवार्ता.कॉम) कांग्रेसियों द्वारा किये जा रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान कांसाबेल में पुलिस और कांग्रेसियों के बीच जमकर छीना झपटी हुई अंततः मुख्यमंत्री के पुतले को कांसाबेल पुलिस ने जप्त कर लिया जिससे कांग्रेसी पुतला दहन नहीं कर पाए।

पहले प्रयास में जब कांग्रेसी पुतला दहन करने में विफल रहे तो उन्होंने कांसाबेल बस स्टैंड में जमकर नारेबाजी की।इधर कुछ कांग्रेसी बस स्टैंड के पीछे बाजार में लगे कचरे के ढेर में आग लगा दिए और हल्ला कर दिए कि सीएम का पुतला दहन हो गया।

कांसाबेल पुलिस की मुस्तैदी से पुतला जप्त कर कांग्रेसियों के पुतला दहन को विफल कर दिया गया।इससे पूर्व में भी कांग्रेसियों का फ़ोटो सेशन के लिए विरोध प्रदर्शन वायरल हो चुका है।

इस बार कांग्रेसी दुगुने जोश में थे और किसी भी हाल में पुतला दहन की जोर जुगत में लगे हुए थे वहीं कांसाबेल पुलिस ने जोर आजमाईश कर पुतला जप्त कर लिया जिससे कांग्रेसियों के पुतले दहन कर विरोध की योजना विफल हो गई।

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।