नए चेहरे की तलाश में बीजेपी ...? पत्थलगाँव सीट पर होगा रोचक संघर्ष


पत्थलगाँव सीट पर दमदार उम्मीदवार को ही टिकट 


पत्थलगाँव (पत्रवार्ता.कॉम) विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही कार्यकर्ताओं में विधायक प्रत्याशी को लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया है। वर्तमान विधायक को लेकर भी कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं ।कहीं समर्थन तो कहीं विरोध के स्वर भी उभरने लगे हैं । 

पिछले कार्यकाल को लेकर कार्यकर्ताओं का गुस्सा भी सामने आ रहा है।पत्थलगांव विधानसभा क्षेत्र में वर्तमान विधायक शिवशंकर साय पैंकरा की टिकट को लेकर मुश्किलें बढ़ती दिख रही है,खास कर पत्थलगांव शहर सहित ग्रामीण कार्यकर्ताओं में भी विरोध के स्वर तेज होने लगे हैं। 

अंदर ही अंदर कार्यकर्ताओं में रायशुमारी का दौर शुरू हो गया है और चर्चा के दौरान जो बातें सामने आ रही हैं वह बेहद चौंकाने वाली हैं,चुनाव में अगर पत्थलगांव में बीजेपी परचम लहराना चाहती है तो चेहरे में बदलाव की आवश्यकता महसूस की जा रही है हांलाकि कार्यकर्त्ताओं ने भी इस हालात से बीजेपी के शीर्ष नेताओं को भी अवगत करा दिया जिसपर शीर्ष नेतृत्व भी नए चेहरे की तलाश में है जिससे पत्थलगाँव की सीट सुरक्षित रखी जा सके। 

बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के उमीदवारों के आधार पर बीजेपी अपना उम्मीदवार घोषित करेगी।वैसे कांग्रेस खेमे से पत्थलगांव सीट से रामपुकार सिंह की उम्मीदवारी लगभग तय मानी जा रही है,लेकिन बीजेपी  इस सीट को लेकर वर्तमान विधायक को सामने उतारेगी या नए चेहरे को आजमाएगी यह कहना जल्दबाजी होगी,बहरहाल पहले पार्टी वर्तमान विधायक के वर्किंग रिपोर्ट और सर्वे के मद्देनजर ही कुछ फैसला करेगी इसके बाद ही नए चेहरों को लेकर कोई चर्चा आगे बढ़ेगी।

बहरहाल जनचर्चा बहस और कयासों का दौर जारी है जिसमे यह भी बात मुद्दे की है कि पब्लिक सब जानती है और मानती है कि विधायक कांसाबेल के हैं पत्थलगाव के नहीं ......?

Comments

Popular Posts

"जशपुरिया मॉडल दिल्ली में हुई हिट",मॉडल "रेने" का वह गाँव जहाँ से शुरू हुई संघर्ष की कहानी,पत्रवार्ता की टीम पंहुची रेने के घर

BREAKING(पत्रवार्ता)शासकीय महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर,छग में भी लागू होगा चाइल्ड केयर लीव,हाईकोर्ट ने दिया आदेश..

बड़ी खबर : जब उड़नदस्ता टीम ने छात्राओं के उतरवाए कपड़े...? ..और फांसी के फंदे पर झूल गई 10 वीं की छात्रा।