Recents in Beach


मामला प्रेमप्रसंग:- कोरवा युवक का अपहरण,बंधक बनाकर रात भर पिटाई,इसके बाद भी मन नहीं भरा तो पिकअप में भरकर ले आये चौराहे पर और 40- 50 लोग...



बगीचा(पत्रवार्ता.कॉम) बगीचा थाने के अंतर्गत प्रेम प्रसंग के मामले में कोरवा जनजाति के युवक से लड़की के परिजनों समेत अन्य ग्रामीणों द्वारा युवक का अपहरण कर रात भर घर मे बंधक बनाकर बेरहमी से मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है।जिसमें कोरवा युवक बुरी तरह घायल हो गया है।पीड़ित लड़के के परिजनों ने मामले की शिकायत बगीचा थाने में की है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार संत कुमार (23) पिता सोमारु निवासी मुड़ाकोना का पंडरापाठ चौकी अंतर्गत एक बालिग यादव युवती के साथ प्रेम संबंध था।दोनों 5 जुलाई को घर से भागकर बिलासपुर चले गए थे।इसके बाद बगीचा गोवासी के नवाटोली में लड़के के मामा के यहां पिछले एक हफ्ते से रह रहे थे।

पीड़ित लड़के ने बताया कि लड़की के परिजनों को सूचना मिलते ही 29 सितंबर को शाम 6 बजे 5 लोग 2 बाईक में नवाटोली पंहुच गए जहां लड़के को थाना ले जाने के नाम पर उसके दोनों हाथ बांधकर उसे हरिशंकर यादव के घर चुंदापाठ ले गए।जहां रात भर हाथ पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई की गई।


30 सितंबर की सुबह उस कोरवा लड़के को 11 बजे पंडरापाठ चौकी पिकअप में लाया गया जहां पंहुचने से पहले चौक में उतारकर लगभग 40- 50 लोगों ने फिर से उसके साथ मारपीट की।मारपीट करने वाले यादव समाज के लोग लड़की के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं जिसमें बीजेपी के कई नेता भी शामिल बताए जा रहे हैं।

इस घटना में कोरवा युवक के शरीर मे कई गंभीर चोटें आई है और वह पूरी तरह चलने में भी असमर्थ हो गया है।चेहरे पर नोच खसोट के निशान और अंदरूनी चोट के कारण युवक बुरी तरह से घायल है।जिसका डॉक्टरी मुलाहिजा कराया जा रहा है।

लड़की पर भी परिजनों द्वारा दबाव बनाए जाने की खबर है।दोनों बालिग बताए जा रहे हैं।वहीं मीडिया ने लड़की से पूछताछ की तो लड़की ने प्रेम प्रसंग को लेकर असहमति जताई। 

थाना प्रभारी राजेश मरई ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।दोनों पिछले तीन महीने से साथ में रह रहे थे।कल युवक को थाना ले जाने के नाम पर कुछ लोग उसे रात भर बंधक बनाकर रखे और मारपीट की जिसकी शिकायत पर बगीचा पुलिस द्वारा कोरवा लड़के से सामूहिक मारपीट मामले में कार्यवाही की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments