... ब्रेकिंग जशपुर : हाथी ने फिर ली एक वृद्ध की जान,हाथी ने जंगल में लकड़ी लेने गए वृद्ध पर किया हमला,लगातार जशपुर जिले में हाथी के हमले से बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा,एक हफ्ते में हाथी के हमले से चौथी मौत,शासन प्रशासन के पास नहीं है हाथी से बचाव का कोई उपाय, ग्रामीण दहशत में।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

ब्रेकिंग जशपुर : हाथी ने फिर ली एक वृद्ध की जान,हाथी ने जंगल में लकड़ी लेने गए वृद्ध पर किया हमला,लगातार जशपुर जिले में हाथी के हमले से बढ़ रहा मौतों का आंकड़ा,एक हफ्ते में हाथी के हमले से चौथी मौत,शासन प्रशासन के पास नहीं है हाथी से बचाव का कोई उपाय, ग्रामीण दहशत में।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,07 अगस्त 2023

BY योगेश थवाईत

हाथी के हमले से फिर एक 65 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई है।लगातार जशपुर जिले में हाथी के हमले हो रहे हैं जिससे जनहानि हो रही है।हाथी समस्या को लेकर शासन प्रशासन बेबस नजर आ रहा है।जिले में पिछले एक हफ्ते में हाथी के हमले से मौत की चौथी बड़ी घटना सामने आई है।

ताजा मामला है बगीचा थाना क्षेत्र के खंताडाँड़ का जहां परसाडाँड़ के जंगल में आज हाथी ने एक 65 वर्षीय वृद्ध अब्राहम तिर्की पिता सामुएल तिर्की की कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।वन अमले के साथ बगीचा पुलिस मौके पर पंहुच गई है।

बताया जा रहा है कि मृतक लकड़ी लेने जंगल गया हुआ था लंबे समय तक वापस घर न आने पर घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की।जिसके बाद उसका शव क्षत विक्षप्त अवस्था में जंगल के बीच मिला।

उल्लेखनीय है कि बगीचा क्षेत्र में पिछले चार दिनों में यह हाथी के हमले से तीसरी मौत है।इससे पहले भी जिले के अन्य क्षेत्रों में हाथी के हमले से मौत के मामले सामने आ चुके हैं।

थाना प्रभारी प्रदीप सिदार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है मौके पर पुलिस दल भेजकर शव पंचनामा की कार्यवाही की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब