... ब्रेकिंग जशपुर : बेलसूंगा जलाशय के समीप आकाशीय बिजली से दो बच्चों की मौत,दो लापता,दो थानों की पुलिस जुटी रेस्क्यू आपरेशन में .....

समस्त देशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं

 



ब्रेकिंग जशपुर : बेलसूंगा जलाशय के समीप आकाशीय बिजली से दो बच्चों की मौत,दो लापता,दो थानों की पुलिस जुटी रेस्क्यू आपरेशन में .....


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,5 जुलाई 2021

मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र के ग्राम बेलसूंगा का है जहां बेलसूंगा के आश्रित ग्राम कोरवाडेरा में आठ परिवार निवास करते हैं।आज आकाशीय बिजली से दो बच्चो की  मौत हो गई है और दो बच्चे लापता हैं। जिसको लेकर नारायणपुर और बगीचा की संयुक्त टीम खोजबीन करना शुरू कर दिया है।

बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के दो बच्चे हैं जिसमें एक की मौत हो चुकी है और एक की खोजबीन जारी है। परिवार के सदस्य काम करने घर से बाहर गए थे और बच्चे नहाने के लिए डेम के ऊपरी भाग में नहाने चल दिये। चार बच्चे एक साथ गांव से निकले थे जिसमें बिजली कड़कने से दो की मौके पर ही मौत हो चुकी है। जिसमे एक 4 साल की लड़की भी है और दो बच्चे लापता हैं जिसमें डेम में होने की आशंका है और गांव के कुछ बच्चे एक को भागते हुए भी देखे हैं ।

मौके पर बगीचा थाना और नारायणपुर थाना की टीम पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है दो बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए कुनकुरी भेज दिया गया है । और दो बच्चों को आसपास के इलाके में खोजा जा रहा है सभी बच्चे 4 से पांच साल के हैं।

Post a Comment

0 Comments