... Fight Corona : स्वास्थ्य कर्मियों की मेहनत से 49 हजार लोगों के कोरोना जांच का रिकार्ड बगीचा के नाम,लगातार अस्पताल की पूरी टीम ने बढ़ाया एक दूसरे का हौसला,अब तीसरे लहर के लिए पूरी तरह से तैयार।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

Fight Corona : स्वास्थ्य कर्मियों की मेहनत से 49 हजार लोगों के कोरोना जांच का रिकार्ड बगीचा के नाम,लगातार अस्पताल की पूरी टीम ने बढ़ाया एक दूसरे का हौसला,अब तीसरे लहर के लिए पूरी तरह से तैयार।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,02 जून 2021

BY योगेश थवाईत

वैश्विक महामारी के दूसरे लहर ने हर किसी को प्रभावित किया।किसी का परिवार बिखर गया तो कोई बरबाद हो गया।कोई आज भी संघर्ष कर रहा है इस बीच सकारात्मक सोच के साथ निश्चित ही स्वास्थ्य कर्मी सेवा भाव से लगे रहे और हर संभव स्तर तक लोगों की मदद करते रहे।लगातार मेहनत के बाद जशपुर जिले के बगीचा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ने 49 हजार लोगों के कोविड टेस्ट का रिकार्ड बनाया है।

यहां पदस्थ बीएमओ आरएन दुबे ने अस्पताल की पूरी टीम को इसके लिए बधाई दी और पूरे स्टाफ के साथ मिलकर केक काटकर सबका मुंह मीठा किया।

कोविड के दूसरे लहर के दौरान के स्टाफ भी संक्रमित हुए इसके बावजूद पूरा स्वास्थ्य अमला कोविड की ड्यूटी में लगा रहा और अपने कर्तव्य के प्रति सजग होकर कार्य करता रहा।एक दूसरे की हिम्मत बनकर पूरे स्टाफ ने काम किया।इसके लिए बीएमओ ने पूरी टीम का आभार जताया।


Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब