... खबर पर नजर : "तमाम विवादों के बाद "जिला अस्पताल में सामग्री खरीदी के लिए "तकनीकी समिती" गठित, "पुराने प्रभारियों को पुनः समिती में शामिल करने से खड़ा हुआ नया विवाद ..

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

खबर पर नजर : "तमाम विवादों के बाद "जिला अस्पताल में सामग्री खरीदी के लिए "तकनीकी समिती" गठित, "पुराने प्रभारियों को पुनः समिती में शामिल करने से खड़ा हुआ नया विवाद ..

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,17 जून 2021

BY योगेश थवाईत

कार्यालय सिविल सर्जन सह अस्पताल अधीक्षक जशपुर के द्वारा वर्ष 2021-22 में सामग्री क्रय करने के लिए नए तकनीकी समिति का गठन किये जाने सम्बन्धी आदेश जारी किया गया है।जिसमें सिविल सर्जन द्वारा पुनः पुराने प्रभारियों को समिति में शामिल करने से नया विवाद खड़ा हो गया है।

उल्लेखनीय है कि स्टोर प्रभारी उषा लकड़ा और तेज प्रताप पहले ही करोड़ों की सामग्री खरीदी मामले में विवादों में हैं।इसके बावजूद उन्हें क्रय समिति में शामिल किया जाना कई सवाल खड़े करता है।

कार्यालय सिविल सर्जन सह मुख्य अस्पताल अधीक्षक जिला चिकित्सालय जशपुर द्वारा जारी पत्र में संशोधित तकनीकी समिति का चयन किया गया है जिसमें कई पुराने प्रभारियों को भी शामिल किया गया है।उक्त पत्र में बताया गया है कि जिला चिकित्सालय जशपुर के लिए 2021-22 हेतु निविदा आमंत्रित किया जाना है। इस हेतु औषधि, उपकरण,प्रयोगशाला रसायन,एक्सरे व अन्य सामानों के क्रय हेतु तकनीकी समिति का गठन किया गया है।

डॉ एस.एल.सिध्दार्थ एमडी मेडिसीन विशेष

डॉ श्रीमति उषा प्रेमा लकड़ा :- जनरल सर्जरी विशेष 

डॉ श्रीमती मंजू मिंज - ईएमओसी

डॉ आरएन केरकेट्टा - पीजीएमओ नाक , कान , गला

डॉ श्रीमति ममता सिंह - पीजीएमओ पैथोलॉजी 

डॉ श्रीमति मधुलिका श्रीवास्तव :- पीजीएमी अस्थि 

डॉ श्याम भगत पीजीएमओ शिशु .

डॉ.श्रीमति प्रिया प्रिंसेस - दंत चिकित्सक 

डॉ श्रीमति कैसेन्सिया एक्का - नेत्र विशेषज्ञ 

 बीआर सिदार - सीनियर एक्सरे टैक्नीशियन 

 श्री योगेश परस्ते : औषधि निरीक्षक ( कार्या.खाद्य एवं औषधि प्रशासन जिला जशपुर )

 डिक्शन पॉल खारे : बायोमेडिकल इंजीनियर 

 सुरेश टोप्पो - लेखापाल 

 एस.के. दास - मुख्य लिपिक 

तेज प्रताप चौहान ( फार्मा 02 ) -स्टोर प्रभारी 

फिलहाल जिला चिकित्सालय में पिछले 2 वर्षो में हुए करोड़ों के खरीदी मामले में जाँच चल रही है इसके बावजूद सम्बंधित पुराने प्रभारियों को नए समिति में स्थान दिए जाने से सिविल सर्जन की कार्यप्रणाली फिर से विवादों में नजर आ रही है।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब