... CRIME : "दामांद" ने शादी से पहले खाने में नहीं बुलाया तो "ससुर" ने अपने ही "दामांद" की कर दी हत्या,टांगी लेकर भागते हुआ गिरफ्तार।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

CRIME : "दामांद" ने शादी से पहले खाने में नहीं बुलाया तो "ससुर" ने अपने ही "दामांद" की कर दी हत्या,टांगी लेकर भागते हुआ गिरफ्तार।

 


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,25 मई 2021

जिले के बगीचा थानांतर्गत पंडरापाठ पुलिस चौकी के करमघाट में ससुर ने अपने ही दामांद की टांगी मारकर हत्या कर दी है।हत्यारे ससुर को बगीचा पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 23 मई को दनगरी का रहने वाला मृतक सहदेव कोरवा अपने परिवार के साथ दंथ करमघाट के एक मिर्च खेत में मजदूरी के लिए गया हुआ था।

मजदूरी करके वापस लौटते वक्त उसका ससुर बिगू कोरवा आया और सहदेव पर टांगी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

थाना प्रभारी एसआर भगत ने पत्रवार्ता को बताया कि आरोपी ससुर अपने दामांद से इस बात से नाराज था कि उसके मृतक दामांद सहदेव ने अपनी बेटी का रिश्ता तय कर दिया और लड़के के घर खानपान में अपने ससुर को नहीं बुलाया।इस बात से नाराज ससुर ने सहदेव को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने पत्रवार्ता को बताया कि आरोपी बिगू 45 वर्ष हत्या के बाद से फरार था।वह कल दिन भर जंगल मे रहा और देर रात घर लौटा था।जिसके बाद सुबह वह फिर से जंगल की ओर टांगी लेकर भाग रहा था। बगीचा व पंडरापाठ पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

जिला पुलिस अधीक्षक बालाजी राव व एसडीओपी श्री परिहार के मार्गदर्शन में आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी एसआर भगत,एएसआई दिलबोध चौहान,प्रधान आरक्षक मिथलेश यादव,आरक्षक शिव महतो,देवधन बघेल, मंगल कुजूर,बसंत सिंह समेत अन्य स्टाफ की सराहनीय भूमिका रही।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब