... झीरम श्रद्धांजलि दिवस : जशपुर विधायक विनय भगत समेत कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने शहीद जवानों और नेताओं को अर्पित की श्रद्धांजलि

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

झीरम श्रद्धांजलि दिवस : जशपुर विधायक विनय भगत समेत कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने शहीद जवानों और नेताओं को अर्पित की श्रद्धांजलि


जशपुर,टीम पत्रवार्ता,26 मई 2021

मुख्यमंत्री ने झीरम श्रद्धांजलि दिवस पर अपने निवास कार्यालय में झीरम घाटी में 25 मई 2013 को हुए नक्सल हमले में शहीद नेताओं और जवानों को नमन करते हुए उन्हें अपनी विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की। 

झीरम घाटी के नक्सल हमले में छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ नेता श्री विद्याचरण शुक्ल, श्री नंदकुमार पटेल, श्री महेन्द्र कर्मा, श्री उदय मुदलियार, श्री योगेंद्र शर्मा सहित अनेक नेतागण और सुरक्षा बलों के जवान शहीद हो गए थे। 

श्री बघेल ने शहीदों के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। शहीदों की स्मृति में दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। 

जशपुर जिले से जशपुर विधायक विनय भगत कलेक्टर महादेव कावरे पुलिस अधीक्षक बालाजी राव जिला पंचायत सीईओ केएस मंडावी ने वर्चुअल माध्यम से सीधे जुड़े और झीरम श्रद्धांजलि दिवस के अवसर पर दो मिनट का मौन धारण करके श्रद्धांजलि अर्पित किए। इस अवसर पर जशपुर से सूरज चौरसिया सरीन राज,रूद्रदमन पाठक और विकास खंड से भी वर्चुअल से जनप्रतिनिधिगण जुड़े थे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब