... COVID19 : नगर के प्रथम नागरिक डॉ सीडी बाखला ने कोविड 19 के टीकाकरण के बाद की आमजनों से अपील-कहा हर कोई निश्चिन्त होकर कराएं टीकाकरण,60 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के लोगो के टीकाकरण की शुरुआत ..

COVID19 : नगर के प्रथम नागरिक डॉ सीडी बाखला ने कोविड 19 के टीकाकरण के बाद की आमजनों से अपील-कहा हर कोई निश्चिन्त होकर कराएं टीकाकरण,60 वर्ष से ऊपर आयु वर्ग के लोगो के टीकाकरण की शुरुआत ..

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,02 मार्च 2021

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बगीचा में 60 साल से ऊपर आयु वर्ग के लोगों के लिए कोविड 19 टीकाकरण का शुभारंभ  किया गया।सर्वप्रथम नगर के प्रथम नागरिक नगर पंचायत अध्यक्ष डॉक्टर सीडी बाखला वरिष्ठ नागरिक भूपेंद्र थवाईत, सुभाष अग्रवाल ने कोविड-19 का टीकाकरण कराया। 

इस अवसर पर बीएमओ डॉक्टर दुबे कोविड प्रभारी डॉ मुकेश अग्रवाल समेत अन्य अस्पताल के कर्मचारी मौजूद रहे। डॉक्टर बाखला ने बताया कि कोविड-19 का टीकाकरण पूर्ण तरह सुरक्षित है। इसे हर वर्ग के लोगों को लगवाना चाहिए। 

वही भूपेंद्र थवाईत ने बताया कि कोविड-19 के टीकाकरण से आप अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकते हैं। उन्होंने आग्रह किया कि समयानुसार हर किसी को कोविड-19 करण का टीकाकरण जरूर कराना चाहिए।गौरतलब है कि कोरोना वारियर्स के बाद अब 60 साल से ऊपर आयु वर्ग के लोगों का कोविड 19 टीकाकरण 1 मार्च से प्रारंभ कर दिया गया है। 

Post a comment

0 Comments