... Video : मामला "जो उखाड़ना है,उखाड़ लो " पुलिस ने इन धाराओं के तहत दर्ज किया "FIR",हुज्जतबाजी करने वाले का प्रतिष्ठान हुआ "सील'....?

Video : मामला "जो उखाड़ना है,उखाड़ लो " पुलिस ने इन धाराओं के तहत दर्ज किया "FIR",हुज्जतबाजी करने वाले का प्रतिष्ठान हुआ "सील'....?


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,25 सितंबर 2020

नगर पंचायत पत्थलगांव में लॉकडाउन के दौरान प्रतिष्ठान खोले जाने को लेकर उपजे विवाद में प्रशासन को उखाड़ लेने की खुली धमकी देने वाले व्यवसायी के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने मामला दर्ज कर लिया है।वहीं स्थानीय प्रशासन के द्वारा सम्बंधित प्रतिष्ठान को सील कर दिया गया है।

सुनिए क्या है वीडियो में

दुकान सील करने की कार्रवाई के दौरान नगर पंचायत के सभी कर्मचारी समेत नायब तहसीलदार मौजूद थे।उल्लेखनीय है कि जिला प्रशासन द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए लॉक डाउन का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है।


इस दौरान प्रतिष्ठान द्वारका ट्रेडर्स खोलकर व्यवसाय करने को लेकर नगर पंचायत सीएमओ व संचालक अनिल जिंदल के बीच काफी विवाद हुआ।जिसकी सूचना जिला कलेक्टर को दिए जाने के बाद स्थानीय प्रशासन को कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया।

नगर पंचायत सीएमओ जयमंगल सिंह परिहार ने पत्थलगांव थाने में उक्त व्यवसायी पर अभद्र गाली गलौज समेत अन्य कई आरोप लगाते हुए मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की मांग की थी।थाना प्रभारी मोहसीन खान ने बताया कि मामले में धारा 188,269,270,294,506,353 एवं महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत कार्यवाही की जा रही है।

वहीं जिला कलेक्टर के निर्देश पर नायब तहसीलदार रमेश कुमार मिश्रा की अगुवाई में दुकान सील करने की कार्रवाई की गई।वहीं प्रशासन ने लोगों से लॉक डाऊन का कड़ाई से पालन करने का निवेदन किया है।फिलहाल प्रशासन की उक्त कार्यवाही से अन्य व्यवसायियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Post a comment

0 Comments