... CRIME : CCTV फुटेज में कैद हुए चोर,बीती रात SBI में सेंधमारी कर साढ़े 11 लाख ले उड़े चोर,सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में..? अब पुलिस कर रही ये काम..?

CRIME : CCTV फुटेज में कैद हुए चोर,बीती रात SBI में सेंधमारी कर साढ़े 11 लाख ले उड़े चोर,सुरक्षा व्यवस्था सवालों के घेरे में..? अब पुलिस कर रही ये काम..?

 


पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,29 सितंबर 2020

पत्थलगांव में लगातार चोरों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं।ताजा मामला है पत्थलगांव स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में चोर बीती रात सेंधमारी कर लगभग साढ़े 11 लाख ले उड़े।दरअसल लॉक डाऊन के सूनेपन का फायदा उठाकर चोरों ने पूरी योजना बनाकर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया है।फिलहाल डॉग स्कवॉड की टीम जशपुर से बुलाकर मामले में गहन खोजबीन की जा रही है।

CCTV फुटेज

उल्लेखनीय है कि पत्थलगांव रायगढ़ रोड स्थित एसबीआई शाखा के पीछे चोरों ने दीवाल में सेंधमारी कर बैंक के अंदर पेटी में रखे हुए 11 लाख 55 हजार 520 ₹ की चोरी कर ली।बैंक में रखे बैग में ही रकम लेकर चोर बाहर निकले वहीं उस बैग को बाहर खाली कर पैसे ले उड़े।

बैंक के प्रबंधक चंदन कुमार सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि बैंक के सभी स्टाफ के आने के पश्चात बैंक के रुपयों का मिलान किया गया तो चेस्ट के बाहर रखी पेटी में रखे गए 1155520 रुपए चोर द्वारा चोरी किये जाने की पुष्टि की गई।

डिजिटल लॉक देखकर चोर ने नहीं तोड़ा ताला

मामले की रिपोर्ट पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई गई है।पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पता चला कि एक चोर बैंक के अंदर घुसा जिसने चेस्ट के लॉकर को भी तोड़ने का असफल प्रयास किया।इसके बाद वह दूसरे कमरे में रखे पैसे लेकर चलता बना।आशंका व्यक्त की जा रही है कि पूरी प्लानिंग के साथ और भी लोगों के सहयोग से इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

पत्थलगांव पुलिस पर उठने लगे सवाल

बताया जा रहा है कि बैंक के पास स्थित गार्डन में आए दिन असामाजिक तत्वों का अड्डा बना रहता है।वहीं पत्थलगांव में आए दिन चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं।एसडीओपी योगेश देवांगन ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देशन में मामले की जांच की जा रही है।जल्द ही आरोपी पुलिस हिरासत में होंगे।फिलहाल जिले के अन्य थानों से भी पुलिस टीम पत्थलगांव पंहुच चुकी है।वहीं जिले के पुलिस कप्तान भी मौक़ा मुआयना के लिए पत्थलगांव पंहुच चुके हैं।

जिले के SP पंहुचे घटना स्थल




Post a comment

0 Comments