... CORONA अपडेट : "जशपुर" का "कोरोना पॉजिटिव" संदिग्ध रायगढ़ "रिफर" ,अब मेडिकल कॉलेज रायगढ़ में चलेगा इलाज,सूरजपुर कनेक्शन को लेकर यह बात आई सामने.....?

CORONA अपडेट : "जशपुर" का "कोरोना पॉजिटिव" संदिग्ध रायगढ़ "रिफर" ,अब मेडिकल कॉलेज रायगढ़ में चलेगा इलाज,सूरजपुर कनेक्शन को लेकर यह बात आई सामने.....?



पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,29 अप्रैल 2020

जशपुर जिले के पत्थलगांव लुड़ेग में राजनांदगांव से आए प्रवासी श्रमिक का रैपिड टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे रायगढ़ अलग से आइसोलेट कर रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि जशपुर से रायपुर की दूरी बहुत अधिक है वहीं अम्बिकापुर में पर्याप्त व्यवस्था न होने के कारण प्रशासन ने संदिग्ध को रायगढ़ मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया है।

प्रभारी सीएमएचओ डॉ पी सुथार ने बताया कि जिले में लगभग 144 श्रमिक आए थे वहीं सूरजपुर में लगभग 100 श्रमिक क्वारंटाईन किए गए थे।सूरजपुर में कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद यहां भी सभी 144 श्रमिकों का रैपिड टेस्ट किया गया जिसमें लुड़ेग के एक श्रमिक का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है।फिलहाल संदिग्ध को अलग से आइसोलेट कर रायगढ़ रिफर कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि सूरजपुर में जो श्रमिक पॉजिटिव आए हैं उनके साथ राजनांदगांव में यहां के श्रमिक भी थे।लिहाज सभी का रैपिड टेस्ट किया गया है।

देखिए CMHO ने क्या कहा



Post a comment

0 Comments