... नगर के अंतिम व्यक्ति को मिले शासकीय योजना का लाभ - रामपुकार,एल्डरमेन शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न।

Recents in Beach


नगर के अंतिम व्यक्ति को मिले शासकीय योजना का लाभ - रामपुकार,एल्डरमेन शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न।



पत्थलगांव,टीम पत्रवार्ता,08 नवंबर 2019

पत्थलगांव के महिला एंव बाल विकास सभा  भवन में नगर पंचायत के पार्षद (एल्डरमेन) का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न हुआ।क्षेत्रीय विधायक रामपुकार सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती उर्वशी सिंह की अध्यक्षता में अनुविभागीय अधिकारी योगेन्द्र श्रीवास ने नवनियुक्त एल्डरमेन रमेश तिवारी  रामचरण अग्रवाल, एवं श्रीमती सावित्री सिदार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। 

इस अवसर पर विधायक रामपुकार सिंह ने कहा कि सभी एल्डरमेन शासन से नियुक्त पार्षद हैं। इनका कर्तव्य शासन की योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में नगर पंचायत परिषद को मदद करना है। समय-समय पर नगर पंचायत की समस्याओं से मुख्यमंत्री, विभागीय मंत्री एवं प्रभारी मंत्री को अवगत कराने का निवेदन उन्होंने किया।

नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि जिनके राशन कार्ड छूट गए हैं,उनका भी नया राशनकार्ड बनाया जाएगा। उन्होंने प्लास्टिक की जगह इको फ्रेंडली थैले का इस्तेमाल करने की सलाह दी। 

विशेष अतिथि प्रदेश कांग्रेस सचिव शेखर त्रिपाठी,हरगोविंद अग्रवाल,कुलविंदर भाटिया, राजेश अग्रवाल ने संबोधित कर पत्थलगांव के विकास में नवनियुक्त एल्डरमेन को योगदान देने की बात कही। 

कार्यक्रम में नगर पंचायत उपाध्यक्ष जनार्दन पंकज सहित पार्षद,सीएमओ मंगलसिंह परिहार,समस्त कर्मचारी,नागरिक और ग्रामीण अंचल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments