... विरोध : मोदी ने "देश" की जनता को "कमरतोड़ महंगाई" देने का काम किया-सूरज चौरसिया,मोदी सरकार के विरोध में कांग्रेस ने पूरे जिले में किया धरना प्रदर्शन।

आपके पास हो कोई खबर तो भेजें 9424187187 पर

विरोध : मोदी ने "देश" की जनता को "कमरतोड़ महंगाई" देने का काम किया-सूरज चौरसिया,मोदी सरकार के विरोध में कांग्रेस ने पूरे जिले में किया धरना प्रदर्शन।

जशपुर,टीम पत्रवार्ता,11 जून 2021

BY योगेश थवाईत

आज पूरे देश मे कमर तोड़ महंगाई से आम जनता में हाहाकार मचा हुआ है पेट्रोल एक सौ पांच रुपये का सेंचुरी मारकर बेटिंग कर रहा है वही दूसरी तरफ डीजल छियानबे रुपये का स्कोर करके सेंचुरी करने वाला है।केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जिला कांग्रेस ने सभी ब्लाक मुख्यालयों में धरना प्रदर्शन किया

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष सूरज चौरसिया ने बताया कि सरसों तेल तो पहले ही दो सौ रुपये का डबल सेंचुरी मार कर इतिहास बना चुका है इसके बावजूद देश के प्रधानमंत्री मजा लेते हुए आम जनता के भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इससे बड़ा दुर्भाग्य देश की जनता के साथ औऱ क्या हो सकता है उक्त बातें कॉंग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष जशपुर शहर सूरज चौरसिया कार्यकर्ताओं के साथ  बढ़ती पेट्रोल डीजल की महंगाई को लेकर गम्हरिया स्थित पेट्रोल पम्प के पास विरोध प्रदर्शन करते हुए कहा।

उन्होंने आगे बतलाया जिस उम्मीद औऱ भरोसे के साथ देश की बागड़ोर श्री नरेन्द्र मोदी जी के हाथ सौपकर निश्चित हो गयी थी कि बढ़ती हुई महंगाई से निजात दिलायेंगे पर अब देश की जनता को पछतावा हो रहा है कि हमने किस पार्टी को औऱ नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा क्यों किया।

बढ़ती महंगाई को देखते हुए आज ब्लॉक कॉंग्रेस जशपुर शहर अध्यक्ष सूरज चौरसिया के नेतृत्व में गम्हरिया स्थित कैलाश पेट्रोल पम्प के पास सभी प्रकोष्ठ के पदादिकारी एंव कार्यकर्ताओं के साथ धरना प्रदर्शन कर विरोध प्रकट किया और मोदी सरकार से कमर तोड़ महंगाई से देश की जनता को राहत दिलाने की अपील की । 

पश्चात झीरम घाटी में शहीद कांग्रेस पार्टी के अति सम्मानीय एंव भारत के पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा प्रदेश कॉंग्रेस के पुरोधा स्व. श्री विद्याचरण शुक्ल जी को याद करते हुए उनकी पुण्यतिथि मनाते हुए उनके बलिदान को याद किया ।

धरना प्रदर्शन में मुख्य रूप से कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष सूरज चौरसिया,वरिष्ठ कांग्रेसी वासुदेव भगत,जिला महिला अध्यक्ष शहर श्रीमति किरण कांति सिंह,नीलेश सिंह,युवा मज़दूर कांग्रेस से शहर अध्यक्ष विवेक अग्रवाल, युवा कांग्रेस से जिला सचिव आसिफ खान,विधानसभा उपाध्यक्ष राहुल गुप्ता,एनएसयूआई जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह,के साथ रमीज खान,साजिद इमाम,माजिद इमाम,आसिफ खान,आफताब खान,अमन सिंह,बीडीसी अमित महतो,सैफ कुरैसी,प्रतीक सिंह,भरत गुप्ता के साथ सभी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments

जशपुर की आदिवासी बेटी को मिला Miss India का ख़िताब