... CM VISIT : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने "वरिष्ठ विधायक रामपुकार सिंह" से की मुलाकात,रायपुर स्थित बंगले में बिताया वक्त,श्री सिंह के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना ...

CM VISIT : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने "वरिष्ठ विधायक रामपुकार सिंह" से की मुलाकात,रायपुर स्थित बंगले में बिताया वक्त,श्री सिंह के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना ...


रायपुर,टीम पत्रवार्ता,26 दिसंबर 2020

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज  वरिष्ठ विधायकगण खेलसाय सिंह और रामपुकार सिंह के राजधानी रायपुर स्थित निवास पहुंचकर उनसे सौजन्य मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम पूछा। श्री बघेल पहले वरिष्ठ विधायक और सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष श्री खेलसाय सिंह के आनन्द नगर स्थित निवास पहुंचे। 

उन्होंने श्री खेलसाय सिंह से मिलकर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली और उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम भी उपस्थित थे। 

इसके बाद मुख्यमंत्री श्री बघेल वरिष्ठ विधायक रामपुकार सिंह के विधायक कॉलोनी स्थित निवास पहुंचे, जहां उन्होंने श्री सिंह से मुलाकात की और उनके स्वास्थ्य का हालचाल पूछा और उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं दीं। इस दौरान मुख्यमंत्री के सलाहकार द्वय श्री रुचिर गर्ग और श्री विनोद वर्मा समेत आरती सिंह व् मनोज सागर यादव भी उपस्थित थे।

Post a comment

0 Comments